होम / Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाई-बहन का प्यारा वीडियो, 10 साल के इंतजार के बाद भाई को देख बहन हुई भावुक

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाई-बहन का प्यारा वीडियो, 10 साल के इंतजार के बाद भाई को देख बहन हुई भावुक

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 17, 2024, 9:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video: भाई-बहन का रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्तों में गिना जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में भाई-बहन के प्यार को महसूस किया जा सकता है। 10 साल की एक लड़की की अपने नवजात भाई-बहन से मुलाकात का दिल छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

Also Read: एम्स-दिल्ली ने पहली बार किया डबल किडनी ट्रांसप्लांट, अब मरीज के पास 4 किडनी

दस साल का इंतजार

इंस्टाग्राम पर ब्लॉगर जोड़ी @i_manjarichauhan द्वारा पोस्ट की गई मनमोहक क्लिप भाई-बहन के प्यार को दर्शाती है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से व्यापक स्नेहपूर्ण कामेंट मिल रही है ।वीडियो एक टेक्स्ट ओवरले के साथ शुरू होता है जिसमें नए आगमन के लिए दस साल के इंतजार का खुलासा होता है। उत्साह स्पष्ट है जब पिता ध्यानपूर्वक सफेद और गुलाबी रंग की पोशाक पहने नवजात बच्ची को उसकी बड़ी बहन से मिलवाता है। चौड़ी आँखों और खुली बांहों के साथ, बड़ी बेटी अपने छोटे भाई को पकड़ने के लिए उत्सुक होकर आगे बढ़ती है।

Also Read: पीएम मोदी लिखेंगे नया इतिहास या राहुल बचा पाएंगे पार्टी का अस्तित्व? जानें क्या है चुनाव लहर 

पैरेंट्स ने शेयर किया वीडियो 

जिसमें बड़ी बहन के चेहरे से शुद्ध खुशी झलक रही है। पोस्ट में 10 साल की बच्ची की अपने कीमती भाई को गोद में लिए हुए एक प्यारी सी तस्वीर भी शामिल है। वीडियो को साझा करते हुए, भावुक माता-पिता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बड़ी बहन के पहली बार अपने नवजात भाई-बहन से मिलने की शुद्ध खुशी देखकर, मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है।”

Also Read: पुराने लुक में नजर आए धोनी, लंबे बालों में प्रैक्टिस करते वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT