होम / Cricket World Cup 2023: विश्वकप में मैच से हैदराबाद में मस्ती करती हुई नजर आई पाकिस्तान टीम, वीडियो हुआ वायरल!

Cricket World Cup 2023: विश्वकप में मैच से हैदराबाद में मस्ती करती हुई नजर आई पाकिस्तान टीम, वीडियो हुआ वायरल!

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 1, 2023, 9:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: पांच अक्टूबर से शुरू हो रहे विश्वकप के लिए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इस समय हैदराबाद आई है। हैदराबाद एयरपोर्ट पर पाक टीम के भव्य स्वागत किया गया था। आपको बता दें पाक क्रिकेट टीम को 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ विश्वकप में पहना पहला मैच खेलना है। इससे पहले पाक टीम हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में डिनर का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो देखने के लिए पढ़ें पूरी खबर…

2016 के बाद पहली बार आई टीम

2016 टी20 वर्ल्ड कप के बाद मेन इन ग्रीन पहली बार भारत आए हैं। शनिवार को, पाकिस्तान टीम अपने सहयोगी स्टाफ और कोचों के साथ रात्रिभोज के लिए गई और प्रशंसकों के साथ कुछ सेल्फी भी लीं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका एक वीडियो पोस्ट किया। पीसीबी के इस वीडियो पोस्ट करने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पीसीबी ने वीडियो में लिखा, “हैदराबाद में हैंगआउट: पाकिस्तान टीम के डिनर की झलकियां।”

भारत को कहा दुश्मन देश (Cricket Wrold Cup 2023)

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने भारत को दुश्मन देश बताया था। इसके बाद पीसीबी अध्यक्ष ने एक और बयान दिया जिसमें उन्होंने देश में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शानदार स्वागत के लिए भारत की सराहना की।

पीसीबी चेयरमैन ने कहा

अशरफ ने कहा, “विश्व कप के लिए भारत में पाकिस्तान टीम का शानदार स्वागत यह साबित करता है कि दोनों देशों के लोगों में एक-दूसरे के खिलाड़ियों के लिए कितना प्यार है। ये प्यार हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुए रिसेप्शन से जाहिर हुआ।अशरफ ने एक बयान में कहा, मैं इस तरह के स्वागत समारोह की व्यवस्था करने के लिए भारतीयों को बधाई देता हूं।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: विश्वकप 2023 के बाद रिटारयमेंट ले सकते हैं यह बड़े खिलाड़ी, इन क्रिकेटर्स ने दिया है संकेत!

Cricket World Cup 2023: वर्ल्डकप 1975 से लेकर अब तक विश्वकप में हैट्रिक ले चुके हैं यह गेंदबाज, जानिए कितने भारतीय शामिल!

Cricket World Cup 2023: ऐसा करते ही इतिहास में दर्ज हो जाएगा रोहित शर्मा का नाम, सिर्फ दो खिलाड़ियों ने किया है यह काम!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT