होम / Assam: जूनियर डॉक्टर के टीम ने पुलिस को मारा थप्पड़, पुलिस अधिकारी ने मांगा था ब्लड टेस्ट की जानकारी

Assam: जूनियर डॉक्टर के टीम ने पुलिस को मारा थप्पड़, पुलिस अधिकारी ने मांगा था ब्लड टेस्ट की जानकारी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : September 13, 2023, 3:35 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Assam: असम से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। जहां जूनियर डॉक्टर के एक समूह ने पुलिस के साथ मारपीट की और पुलिस कर्मी को लोहे की रॉड से पीटा। जिसके बाद इस मामले का संज्ञान लेने के तुरंत बाद हीं मेडिकल कॉलेज ने आरोपी एक इंटर्न को निलंबित कर दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, जांच की जा रही है तो वहीं मेडिकल कॉलेज प्रशासन का कहना है कि, जांच में आरोपी पाए जाने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि, यह घटना असम के कछार जिले की है।

स्थानीय लोगों ने जताई नाराजगी

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, ब्लड के बारे में जानकारी लेने पहुंचे पुलिस कर्मा के साथ शुरुआत ऐसे ही बहस बढ़ती चली गई। जिसके थोड़े देर बाद कई डॉक्टर इकट्ठा हो गए। इसके बाद जूडा के एक समूह ने मुझे एक कोने में खींच लिया और मुझे थप्पड़ मारने लगे और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया। होर-हल्ला होने के बाद स्थानीय लोग अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने डॉक्टरों के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं इस मामले पर जिला कछार एसपी नुमल महट्टा ने बताया कि, पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और उन्होंने स्थिति को काबू में किया। हम मामले की जांच कर रहे हैं। मेडिकल कॉलेज प्रशासन हमें सहयोग कर रहे हैं।

अब जानिए पूरा मामला

बता दें कि, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में औषधि निरीक्षक बोनराई रोंगमेई सोमवार रात अपनी बीमार भाभी से मिलने सिल्चर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल गया था। यहां रोंगमेई ने एक जूडा से ब्ल्ड टेस्ट की जानकारी मांगी तो जूडा भड़क गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके साथ हीं रोंगमेई ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि, जूडा ने ब्ल्ड टेस्ट के सवाल पर कहा कि क्या वह इन सब चीजों को समझ सकता है और जब मैंने कहा कि मैं एक सरकारी कर्मी हूं, बावजूद इसके वह उनपर चिल्लाता रहा।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT