होम / असम में पीएफआई के 3 सदस्य गिरफ्तार, एक हिरासत में

असम में पीएफआई के 3 सदस्य गिरफ्तार, एक हिरासत में

Vir Singh • LAST UPDATED : October 21, 2022, 1:29 pm IST

इंडिया न्यूज, गुवाहाटी, (Assam News) : असम पुलिस ने आज सुबह प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। कामरूप जिले के नगरबेरा इलाके से ये गिरफ्तारियां की गई । इसी के साथ प्रदेश पुलिस ने पीएफआई से जुड़े एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में लिया। एसपी हितेश रे के हवाले से यह जानकारी दी गई।

पिछले महीने अरेस्ट किए गए थे 10 नेता गिरफ्तार

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पिछले महीने असम पुलिस के साथ राज्य में कई जगह छापेमारी कर पीएफआई के 10 नेताओं को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए इन लोगों की पहचान रोबिउल हुसैन, अमीनुल हक, अब्दुल रज्जाक, फरहाद अली, नजरूल इस्लाम भुइयां, बजलुल करीम रफीकुल इस्लाम, मुफ्ती रहमतुल्ला, अबू समा अहमद और खलीलुर रहमान के रूप में हुई थी। पीएफआई से जुड़े होने के चलते सभी गुवाहाटी, करीमगंज, समगुरी, बक्सा, नगरबेरा और बारपेटा से दबोचे गए थे।

अमीनुल हक पूर्वोत्तर का क्षेत्रीय सचिव

अमीनुल हक पीएफआई का पूर्वोत्तर क्षेत्रीय सचिव है। वहीं अबू समा अहमद पीएफआई की असम इकाई का अध्यक्ष है। रोबिउल हुसैन संगठन की प्रदेश इकाई का जनरल सेक्रेटरी है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रफीकुल इस्लाम और पीएफआई की बारपेटा व नगांव इकाइयों का जिला अध्यक्ष मुफ्ती रहमतुल्लाह भी शामिल हैं।

Also Read : दिल्ली में इस आरोप में चीनी महिला गिरफ्तार, पूछताछ में कर रही चौंकाने वाले खुलासे

Also Read : कोरोना के मामलों में आज फिर इजाफा, सक्रिय केस 25 हजार के पार

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT