होम / Airtel Latest Prepaid Plans जानिए एयरटेल के लेटेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में, 99 से होगी शुरुवात

Airtel Latest Prepaid Plans जानिए एयरटेल के लेटेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में, 99 से होगी शुरुवात

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 27, 2021, 4:29 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Airtel Latest Prepaid Plans : अभी तक आपको पेट्रोल-डीजल की कीमतों से दो-चार होना पड़ रहा था, लेकिन अब एक और चीजों से आपको दो-चार होना पड़ेगा जी हां, हम बात कर रहे है प्रीपेड प्लान्स के इज़ाफ़े के बारे में। एयरटेल ने 26 नवंबर से अपने टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है, जिसके तुरंत बाद वोडाफोन आईडिया भी इसमें पीछे नहीं हटा। वहीं हम अभी आपको बताएंगे कि एयरटेल के किस प्लान पर क्या ऑफर मिल रहा है आइये जानते है इसके बारें में

इस प्रकार होंगे सभी प्लान्स (Airtel Latest Prepaid Plans)

  • 99 रुपये में : एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान कि शुरुवाती कीमत 99 रुपये है जिसमे 28 दिन कि वैधता के साथ देखने को मिलती है और साथ ही इसमें 200MB डाटा मिलेगा।
  • 179 रुपये में : एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कुल 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही इसमें असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान को पहले 149 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया गया था। (Airtel Latest Prepaid Plans)
  • 299 रुपये में : इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। इस प्रीपेड पैक की समय सीमा 28 दिन की है।
  • 479 रुपये में : इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 56 दिन की है।
  • 455 रुपये में : इस प्रीपेड पैक की वैधता 84 दिन की है। इसमें कुल 6GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। (Airtel Latest Prepaid Plans)
  • 549 रुपये में : इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS दिए जाएंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 56 दिन की है।
  • 2999 रुपये में : एयरटेल का यह सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस पैक की समय सीमा 365 दिन यानी एक साल की है। (Airtel Latest Prepaid Plans)

Also Read : Xiaomi 12 इस तारीख को हो सकता है लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन्स 

Also Read : Redmi Note 11T भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read : Micromax Upcoming Smartphone माइक्रोमैक्स दिसंबर में लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: एनसीपी नेता योगानंद शास्त्री ने थामा कांग्रेस का दामन, दीपक बाबरिया ने किया स्वागात-Indianews
HD Revanna: बेंगलुरु कोर्ट से महिला के अपहरण मामले में जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को झटका, अंतरिम अग्रिम जमानत से इनकार- indianews
Virat Kohli: किंग कोहली की खेल भावना ने जीता फैंस का दिल, गए अपनी टीम के खिलाफ -Indianews
फैन की इस हरकत पर भड़की Sunidhi Chauhan, बीच कॉन्सर्ट को रोकने की दी धमकी -Indianews
Landy Parraga Goyburo: 23 वर्षीय इंफ्लूएंसर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की लोकेशन, कुछ देर बाद हत्या- indianews
आज हो सकती है CUET UG की सिटी स्लिप जारी, ऐसे करें डाउनलोड-Indianews
Yash ने बताई ग्रीन फ्लैग की परफ़ेक्ट परिभाषा, पत्नी Radhika Pandit इस तरह प्यार लुटाते दिखें एक्टर -Indianews
ADVERTISEMENT