होम / 150W की फास्ट चार्जिंग के साथ OnePlus Ace आज होगा लॉन्च, जानिए प्राइस एंड फीचर्स

150W की फास्ट चार्जिंग के साथ OnePlus Ace आज होगा लॉन्च, जानिए प्राइस एंड फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 21, 2022, 3:52 pm IST

OnePlus Ace आज चीन में होगा लॉन्च, डिवाइस की USP इसकी फास्ट चार्जिंग क्षमताएं हैं, इस फोन में 150W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। आइये जानते है फ़ोन की कीमत।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

वनप्लस आज चीन में अपने प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus Ace को लॉन्च करने वाला है। भारत में इस फ़ोन के OnePlus 10R के नाम से आने की उम्मीद की जा रही है। वनप्लस ऐस चीन में एक रीबैज रियलमी जीटी नियो 3 के रूप में डेब्यू करेगा। इस डिवाइस के हाई लाइट की बात करे तो इस फ़ोन की USP इसकी फास्ट चार्जिंग क्षमताएं हैं, इस फोन में 150W की फास्ट चार्जिंग मिलती है, इसके आलावा और भी काफी कमाल के फीचर्स दिए गए है। आगे आइये जानते है इसके अन्य फीचर्स एंड कीमत की डिटेल्स।

OnePlus Ace का डिज़ाइन

OnePlus Ace

इस फ़ोन के लॉन्च से पहले इस फ़ोन का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन रिवील कर दी गयी है। लीक्स में मिली जानकारी के अनुसार यह फ़ोन दो कलर ऑप्शन के साथ अत है : Arctic Glow और Sierra Black. हैंडसेट में फ्लैट फ्रेम डिजाइन मिलेगा। रियर पैनल पर आपको डुअल टेक्सचर डिजाइन देखने को मिलेगा, जिसमें कैमरे के नीचे के हिस्से पर वर्टिकल स्ट्रीप्स नजर आएंगी।

OnePlus Ace के फीचर्स

OnePlus Ace

आपको इस हैंडसेट ने 150W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसको पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी जाएगी। कंपनी की मानें तो डिवाइस 0 से 100 परसेंट तक महज 15 मिनट में चार्ज हो जाएगा। वनप्लस का दावा है कि स्मार्टफोन 0 से 50 परसेंट तक सिर्फ 5 मिनट में चार्ज हो जाता है।

OnePlus Ace बैटरी

इसका एक वेरिएंट 5000mAh की बैटरी और 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी लॉन्च होगा, जिसे पूरा चार्ज होने में लगभग 30 से 35 मिनट का वक्त लगेगा। हैंडसेट में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलेगा। हायर वेरिएंट में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलेगा। कंपनी इस फोन में 6.7-inch की Full HD+ AMOLED स्क्रीन देगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी।

OnePlus Ace कैमरा फीचर्स

OnePlus Ace

ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Color OS 12 पर काम करेगा। भारत में इसे Oxygen OS 12 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :- सैमसंग नियो QLED 8K, Neo QLED प्रीमियम टीवी भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

यह भी पढ़ें :- Battlegrounds Mobile India : क्राफ्टन ने बीजीएमआई आधारित वेबटून की घोषणा की, जानिए पूरी डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT