होम / लॉन्च से पहले Oppo Reno 8 Series फ़ोन की स्पेसिफिकेशन्स लीक

लॉन्च से पहले Oppo Reno 8 Series फ़ोन की स्पेसिफिकेशन्स लीक

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 12:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Oppo चीनी बाजार में ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ के डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Oppo Reno 8 series में तीन डिवाइस शामिल होने की उम्मीद है – Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro और Oppo Reno 8 SE। लॉन्च से पहले, Oppo Reno 8 SE के स्पेसिफिकेशन अब वेब पर सामने आयी हैं। लीक हुए विनिर्देशों के आधार पर, आगामी ओप्पो रेनो 8 एसई मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 प्रोसेसर और 4500mAh की बैटरी के साथ लैस होगा।

Oppe Reno 8 SE इंडिया में लॉन्चिंग की जानकारी

Oppe Reno 8 SE की लॉन्च की तारीख के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, हालाँकि, हमारे पास कई रिपोर्टें हैं कि Oppe Reno 8 series देश में कब से शुरू होगी। रेनो 8 एसई के अलावा सीरीज में रेनो 8 और रेनो 8 शामिल होने की उम्मीद है।

पहले की एक अफवाह ने जून के अंत या जुलाई में रेनो 8 सीरीज़ के भारत लॉन्च का दावा किया था। जैसा कि हमने बताया, अभी यह निश्चित नहीं है कि ओप्पो रेनो 8 एसई कब लॉन्च होगा।

Oppo Reno 8 SE के लीक स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट में Oppe Reno 8 SE के संभावित स्पेसिफिकेशंस का दावा किया गया है। हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC के साथ लैस होगा और दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB + 128GB और 8GB + 256GB में आएगा। Oppe Reno 8 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8-मेगापिक्सल का लेंस और 2-मेगापिक्सल का लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, रेनो 8 एसई के बारे में कहा जाता है कि यह 32-मेगापिक्सल के सेल्फी शूटर से लैस है। हैंडसेट 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करेगा।

ये भी पढ़ें : ‘अब पैसा ही पैसा होगा’ Facebook Short Videos बनाने के मिलेंगे 3 लाख रुपए, जानिए कैसे

ये भी पढ़ें : गूगल ने अपने मेगा इवेंट Google I/O 2022 में पेश किया Android 13, हुए ये मेजर इम्प्रोवेमेंट्स

ये भी पढ़ें : Google Pixel Buds Pro को I/O 2022 इवेंट में किया गया लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT