होम / Techno Spark 8P जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स

Techno Spark 8P जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 14, 2021, 9:51 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Techno Spark 8P : Techno ने अपने नए स्मार्टफोन टेक्नो Spark 8P स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है Tecno का Spark 8P पिछले कुछ समय से लीक्स में सामने आ रहा था और अब, कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए इस स्मार्टफोन का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने स्मार्टफोन के सभी मुख्य स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा भी उठा दिया है। आइए जानते है फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स

Specifications of Techno Spark 8P

यह फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 11 के साथ आ सकता है जो कस्टम स्किन HiOS 7.6 पर चलेगा और इसमें FHD+ रिज़ॉल्यूशन का डिस्प्ले मिलेगा। हालांकि स्क्रीन साइज़ की जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लीकस की मने तो स्मार्टफोन 6.6 इंच के IPS LED डिस्प्ले के साथ आएगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी । सामने की तरफ स्मार्टफोन में पंच-होल डिज़ाइन देखने को मिल सकता है। कंपनी के अनुसार यह फोन Octa-core प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

चार कलर ऑप्शन के साथ होगा लॉन्च (Techno Spark 8P)

  • टर्कॉइज़ सियान
  • आइरिस पर्पल
  • अटलांटा ब्लू
  • कोको गोल्ड

Techno Spark 8P के ख़ास फीचर्स

फोन में 4GB RAM व 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। Tecno Spark 8P में ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP AI सेंसर से लैस होगा। अन्य सेंसर की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। फोन 120fps पर स्लो-मोशन करने में सक्षम होगा। पंच होल कटआउट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

स्मार्टफोन 4G कनेक्टिविटी के साथ आएगा और इसमें ट्रिपल स्लॉट होगा, जिसमें दो सिम के साथ एक माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का ऑप्शन भी होगा। फोन कली सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिखने को मिल सकता है। Spark 8P में 5,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है।

Also Read : Teclast T50 Tablet हुआ लॉन्च, जानिए क्या है ख़ास

Also Read : BMW C 400 GT : भारत का सबसे महंगा स्कूटर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT