होम / Vivo X80 Series के फ़ोन्स इस दिन होंगे लॉन्च, साथ ही जाने खास फीचर्स

Vivo X80 Series के फ़ोन्स इस दिन होंगे लॉन्च, साथ ही जाने खास फीचर्स

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 10:51 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

वीवो अपनी लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन Vivo X80 सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है। ब्रांड इसे चीनी बाजार में पहले ही लॉन्च कर चुका है। ब्रांड द्वारा सीरीज की माइक्रो साइट भी लाइव कर दी है Vivo X80 Series के स्मार्टफोन 18 मई को भारतीय बाजार में पेश किए जाएंगे। इस सीरीज में Vivo X80 और Vivo X80 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे।

दोनों ही स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा कॉन्फिग्रेशन के साथ आते हैं। इसके बाद ये भारतीय मार्केट में पेश किए जाएंगे। इन दोनों ही स्मार्टफोन को X70 Pro और X70 Pro+ का सक्सेसर यानी उत्तराधिकारी माना जा रहा है।

Vivo X80 Pro के कुछ खास फीचर्स

Vivo X80 Series

यह फ़ोन Android 12 पर बेस्ड है। इसमें 6.78-inch का 2K रेज्योलूशन वाला AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आता है। हालांकि, चीन में हैंडसेट MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर ऑप्शन के साथ आता है।

आपको इस फ़ोन में 12GB तक RAM का ऑप्शन मिलता है। ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में 50MP के मेन लेंस वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP का पोर्टरेट लेंस मिलता है।

Vivo X80 Pro के कैमरा और अन्य फीचर्स

Vivo X80 Series

इसमें 8MP का पेरीस्कोप कैमरा मौजूद है। फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है। स्टोरेज की बात करें तो डिवाइस 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, GPS, IR ब्लास्टर, NFC और USB टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। डिवाइस को पावर देने के लिए 4700mAh की बैटरी मिलती है, जो 80W की फ्लैश चार्जिंग और 50W की वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है।

ये भी पढ़े : स्नैपड्रैगन 870 SoC के साथ iQOO Neo 6 SE लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

ये भी पढ़े : OnePlus Nord 2T 5G हो सकता है जल्द लॉन्च, लीक्स के ज़रिये सामने आए फ़ोन के खास फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT