होम / Bhagalpur News: जमीनी विवाद में 4 साल के बच्चे की प्रशासन के सामने पीट पीट कर हत्या, पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार

Bhagalpur News: जमीनी विवाद में 4 साल के बच्चे की प्रशासन के सामने पीट पीट कर हत्या, पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 4, 2023, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shakti, Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर जिले में पुरानी रंजिश या पुराना विवाद कभी ना कभी नासूर बनकर सामने आता है और वह काफी भयावह होता है, ऐसा ही कुछ मामला भागलपुर के बवरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कुतुबगंज महादेव तालाब के पास का है। जहां पुरानी रंजिश पुराने जमीन को लेकर दो परिवार में विवाद चल रह था। इस विवाद में एक 4 वर्षीय मासूम की जान चली गई।

हुआ यूं की दोनों घर के बच्चे आपस में खेल रहे थे उसी में कुछ विवाद हुआ और इस विवाद ने एक बड़ा रूप ले लिया, दोनो घर की महिलाओ में झड़प शुरू हो गई उसी बीच आरोपियों ने 4 वर्ष के बच्चे को पीट पीट कर अधमरा कर दिया, जब इसकी शिकायत मृतक बच्चा अंकुश कुमार यादव के पिता अरविंद कुमार यादव ने थाने में कि उसके बाद पुलिस घटनास्थल पर आई पुलिस के सामने आरोपी ने उसे 4 साल के अधमरे बच्चों को पीट-पीट कर जोर से जमीन पर पटक कर वहीं पर मार डाला जिससे 4 वर्षीय अंकुश कुमार यादव की मौत हो गई। परिवार वाले यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए उसकी दादी शोभा देवी और उसके पिता अरविंद कुमार यादव उसके चाचा अर्पित कुमार यादव ने उसे पकड़ने की कोशिश कि, लेकिन वह इन दोनों को भी घायल करते हुए फरार हो गया।

मेरी मां और भाई को भी किया घायल

वहीं मृतक बच्चे की लाश को ले जाकर परिजनों ने थाने में ही घंटों रखा और गिरफ्तारी की मांग करने लगे। वहीं कुछ देर बाद पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया, मामला काफी संगीन हो गया है, वहीं मृत बच्चा अंकुश कुमार यादव के पिता अरविंद कुमार यादव ने बताया कि हम लोगों को प्रशासन के सामने ही आरोपी ने जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी जिससे मेरे बेटे की मृत्यु हो गई, और मेरी मां और भाई को भी घायल कर दिया। वहीं मृतक की दादी शोभा देवी ने बताया छोटी सी घरेलू विवाद में बच्चों को पुलिस के सामने पटक पटक कर जान से मार डाला हम लोग छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन आरोपी ने हम लोगों की एक न सुनी।

पेट में मारे लात घूंसे

वहीं मृतक के चाचा अर्पित कुमार यादव ने बताया कि हम लोगों के बीच आपसी विवाद बरसों से चल रहा था आज महिला महिला में झगड़ा हो गया इस बीच मेरे 4 साल के भतीजे को पप्पू मंडल और उसके तीनों बेटे सौरभ कुंदन गौरव और उसकी पत्नी सुनीता देवी ने मिलकर पीट-पीट कर मार डाला लात घूंसे पेट में इतना चलाया कि उसकी मौत हो गई और इसमें प्रमोद तांती और रीना देवी भी साथ दे रही थी, जब हम लोग बीच बचाव करने गए तो हम लोगों के साथ भी बेरहमी से पेश आते हुए लाठी डंडे से हम लोगों को घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT