होम / Bihar Politics: NDA में सीएम नीतीश के शामिल होने की अटकलों के बीच आया चीराग पासवान का बयान, कही ये बात

Bihar Politics: NDA में सीएम नीतीश के शामिल होने की अटकलों के बीच आया चीराग पासवान का बयान, कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 26, 2024, 1:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार में सियासी संकट जारी है। सबकी निगाहें नीतीश कुमार के अगले कदम पर हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी और जेडीयू मिलकर दोबारा सरकार बना सकते हैं। शपथ ग्रहण समारोह 28 जनवरी को राजभवन में हो सकता है। नीतीश कुमार दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। सूत्रों की मानें तो अगले 24 घंटे में नीतीश कुमार इस्तीफा दे सकते हैं और बीजेपी के साथ नई सरकार बना सकते हैं। ऐसे में सूत्रों का कहना है कि सुशील मोदी एक बार फिर राज्य के उपमुख्यमंत्री बन सकते हैं।

वहीं सीएम नीतीश कुमार को लेकर चल रही अटकलों पर एनडीए में शामिल लोक जन शक्ति (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान का बयान सामने आया।  अगर नीतीश कुमार एनडीए में आते हैं तो क्या आप उससे सहमत होंगे के जवाब में चीराग पासवान ने कहा- देखिए अगर मगर की बात होगी तो इस पर बहुत सारे सवाल जवाब हो जाएंगे। मैं कल भी इस बात को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मेरी बातचीत चल रही है। मुझे लगता है सही समय आने पर तमाम प्रश्नों के जवाब आपको मिल जाएंगे।

बीजेपी के शीर्ष से चर्चा करेंगे चीराग पासवान 

उन्होंने आगे कहा, “आज मैं दिल्ली जा रहा हूं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ मेरी बातचीत होनी है। वैसे आज मुझे कर्पूरी धाम जाना था। आज कई तरीके कार्यक्रम थे लेकिन सभी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। राजनीतिक सरगमियों को लेकर के कई कार्यक्रमों को आज कैंसिल कर दिया गया है।” उन्होंने कहा, मैं लगातार इस बात को दोहरा रहा हूं कि राजनीतिक स्थितियों पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास की नजर बनी हुई है। जिस तरीके से घटनाक्रम बदल रहा है अभी भी कई चीजों पर चर्चाएं होना बाकी है।

यह भी पढ़ेंः-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया नामांकन वापस, भाजपा में होंगे शामिल
ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews
इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT