होम / Bihar Politics: राबड़ी देवी का सीएम नीतीश पर हमला, बीजेपी के लिए बताया खतरा

Bihar Politics: राबड़ी देवी का सीएम नीतीश पर हमला, बीजेपी के लिए बताया खतरा

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 29, 2024, 3:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिनों पहले एनडीए का दामन थाम कर बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया। इंडिया गठबंधन का आइडिया देने वाले खुद सीएम नीतीश एनडीए में शामिल हो गए। जिसके बाद इंडिया गठबंधन के नेताओं ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। इसी क्रम में आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

Also Read: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, पीएम मोदी का तमिलनाडु से लेकर ओडिशा तक दौरा तय

नीतीश कुमार को अलर्ट

महागठबंधन के विधायकों के टूटने पर राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को अलर्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि हम पर खतरा नहीं है खतरा आप पर है। भारतीय जनता पार्टी आपके लिए खतरा बनेगी हमारे लिए नहीं। इसी के साथ उन्होंने नीतीश कुमार के विदेश यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी हैं। राबड़ी देवी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार जब हमारे साथ रहते हैं तो बोलते हैं दबाव देता है उधर जाते हैं तो बोलते हैं कि परेशान करता है हम लोग नीतीश कुमार को क्यों दबाव देंगे।

Also Read: लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी अब्दुल करीम टुंडा बरी, सिलसिलेवार विस्फोट से जुड़ा था मामला

विधायकों को तोड़ने की कोशिश

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को भी समझ में आ गया है की लड़ाई राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) से है नीतीश कुमार से नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बिहार को लूट के रख दिया है। 17 सालों से सत्ता में थे उस समय भी लूटा। नीतीश कुमार सब कुछ देखकर चुपचाप बैठे रहे। राबड़ी देवी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी भी ये लोग हमारे विधायकों को तोड़ने में लगे हैं। इससे हमें कोई दिक्कत नहीं है। उनको कोशिश करने दीजिए लेकिन हम लोग कोशिश में लगे हैं कि किसी हालत में विधायक ना टूटे हम भी अपनी कोशिश में लगे हैं।

Also Read:  एयर इंडिया पर लगा 30 लाख का जुर्माना, दिव्यांग यात्री को नहीं दिया व्हीलचेयर 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT