होम / Jharkhand RAID: कांग्रेसी विधायकों पर इनकम टैक्स का शिकंजा, विधायक अनूप सिंह व प्रदीप यादव के ठिकानों पर छापा!

Jharkhand RAID: कांग्रेसी विधायकों पर इनकम टैक्स का शिकंजा, विधायक अनूप सिंह व प्रदीप यादव के ठिकानों पर छापा!

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 4, 2022, 11:03 am IST

झारखण्ड:- इन दिनों देश के अलग अलग हिस्सों में नेताओं समेत बड़े बड़े व्यापारियों के ठिकाने पर इनकम टैक्स की छापेमारी कार्रवाई चल रही है. अब आईटी की ये कार्रवाई कांग्रेस के विधायकों पर हुई है. शुक्रवार की सुबह-सुबह झारखंड के दो कांग्रेसी विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह और प्रदीप यादव से जुड़े ठिकानों पर एक साथ छापेमारी शुरू कर दी गई। बताया जा रहा है कि आयकर की छापेमारी कुछ अन्य नेताओं और व्यवसायियों के यहां भी चल रही है।

विधायकों के साथ व्यवसायियों पर भी इनकम टैक्स की दबिश

प्रदीप यादव पौड़ैयाहाट से कांग्रेस विधायक हैं, वहीं कुमार जयमंगल सिंह बेरमो से विधायक हैं। कोयला व्यवसायी अजय कुमार सिंह के घर पर भी ईडी की टीम ने दबिश दी। अजय विधायक अनूप सिंह के करीबी हैं।इनके साथ ही शिवशंकर यादव के यहां भी छापे पड़े हैं। नेताओं के अलावा व्यवसायियों पर भी इनकम टैक्स ने दबिश दी है. न्यूक्लियस मॉल के मालिक विष्णु अग्रवाल के ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है। रांची में टीमें 8 गाड़ियों से पहुंची हैं।

भाजपा की बात नहीं मानने वालों पर रेड

झारखंड में ईडी ने पहले सीएम हेमंत सोरेन को समन भेजा लेकिन सीएम समन के बावजूद भी उपस्थित नहीं हुए साथ ही कहा अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें। अब झारखण्ड में आयकर विभाग की यह बड़ी कार्रवाई है। आईटी की रेड को लेकर कुमार जयमंगल सिंह ने कहा कि – मेरे बेरमो आवास और पटना आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। जो नेता भाजपा की बात नहीं मानेंगे उनके यहां रेड डाली जाएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT