होम / शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा

शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 2:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu, दिल्ली: तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से अपनी गुपचुप शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसा माना जाता है कि एक्ट्रेस ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन फैंस का मानना ​​है कि डंकी स्टार अब सिंगल नहीं हैं। इसी के बीच एक्ट्रेस ने आज अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और फैन्स इस पर खूब फिदा हो रहे हैं।

  • तापसी पन्नू ने शादी की खबरों के बीच शेयर की तस्वीरें
  • फैंस ने सगाई की अंगूठी की स्पॉट

Vijay Varma के जन्मदिन पर कपूर बहनों ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं

लेटेस्ट तस्वीरों में तापसी पन्नू दिखी स्टाइलिश 

तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अनोखी साड़ी दिखाते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्हें फ्लेयर्ड पैंट और पीले और काले रंग की साड़ी के साथ काले रंग का लंबा कोट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को बंधे बालों और हील्स से पूरा किया है। तस्वीरों में से एक में, उसकी रिंग फिंगर में एक अंगूठी देख सकते हैं, जो फैंस को हैरान कर रही है कि क्या उसने वास्तव में उन्होंने ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

उनके कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस पर प्यार की बौछार की है। लेकिन इसके अलावा कई लोगों ने तापसी से अपनी शादी की तस्वीरें भी पोस्ट करने की मांग की है।

Rashmika Mandanna ने बिना कुछ कहें Vijay पर लुटाया प्यार, रिएक्शन पर फैंस ने भी खींची टांग

तापसी पन्नू की होली तस्वीरें

हाल ही में एक्ट्रेस की होली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। ब्लर (2022) में तापसी पन्नू के साथ काम करने वाले अभिलाष थपलियाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने होली उत्सव की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह खुद, तापसी, माथियास बो और कुछ दोस्त थे। अभिलाष की पोस्ट के नीचे, एक फैन ने लिखा, “अरे सिन्दूर तापसे मैम” दूसरी ओर, मैथियास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी को होली की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी एक तस्वीर साझा की।

Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT