होम / Adnan Sami: जब शूटिंग के दौरान अदनान के लिए स्वेटर लाए थे किंग खान, सिंगर ने साझा किया प्यारा अनुभव

Adnan Sami: जब शूटिंग के दौरान अदनान के लिए स्वेटर लाए थे किंग खान, सिंगर ने साझा किया प्यारा अनुभव

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 12, 2023, 3:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adnan Sami: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। महज चार दिनों में ही फिल्म ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अपने नाम पर शानदार कलेक्शन के साथ, जवान जल्द ही 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार दिख रहा है। इस फिल्म से शाहरुख खान ने साबित कर दिया कि वह आज भी बॉक्स ऑफिस के किंग हैं। फैंस भी जवान को दिल खोलकर प्यार कर रहें हैं। इसके अलावा उनके द्वारा दिए गए संदेश भी प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। हाल ही में अदनान सामी ने भी शाहरुख की खूब तारीफ की है।

अदनान ने की शाहरुख की तारीफ

अदनान सामी ने शाहरुख की तारीफ करते हुए उन्हें एक दयालु इंसान बताया। अदनान शाहरुख ने शीतल पेय के विज्ञापन को लेकर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि शाहरुख ने बेहद खूबसूरत जेस्चर दिखाया जिसे पाकिस्तानी गायक आज भी नहीं भूले हैं, उन्होंने कहा कि एक विज्ञापन के लिए मुझे एक सिग्नेचर हवाईयन शर्ट पहननी थी, जो चमकीली और शिमरी थी लेकिन वहां बहुत ठंड थी।

“मैं तुम्हारे लिए स्वेटर लाया हूँ”

अदनान सामी ने कहा कि शाहरुख को यह बात पता थी और मेरे आने वाले दिन वह शॉपिंग करने गए थे। तभी अचानक मेरे दरवाजे पर दस्तक हुई उन्होंने कहा कि तुम्हें पता है, बाहर बहुत ठंड है, इसलिए मैं तुम्हारे लिए कुछ स्वेटर लाया हूं, इसे देखने के बाद मुझे बहुत अच्छा लगा।

ये भी पढ़ें- Jawan: खिलाड़ी कुमार ने ‘जवान’ की Success पर King खान को दी बधाई, किंग खान ने भी दिया प्यार भरा जवाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT