होम / Shilpa Shetty Celebrated Independence Day: झंडा फहराने पर ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर हुई हलचल

Shilpa Shetty Celebrated Independence Day: झंडा फहराने पर ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर हुई हलचल

Simran Singh • LAST UPDATED : August 16, 2023, 7:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty Celebrated Independence Day, दिल्ली2023 की 14 अगस्त को आम से लेकर खास सभी ने सेलिब्रेट किया। वहीं टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारों ने भी स्वतंत्रता दिवस पर अपने अंदाज में इसें सेलिब्रेट किया है। सभी सितारों ने इस खास दिन को सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ शेयर किया था। वहीं इस बीच शुल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने परिवार के सदस्यों के सा स्वतंत्रता दिवस मनाया। बता दें की शिल्पा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

शिल्पा हुई ट्रोल

बता दें की स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराते समय शिल्पा शेट्टी ने जूते पहना हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खुब खरी-खोटी सुनाई और ट्रोलर्स ने उनको काफी ट्रोल किया था। एक्ट्रेस ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और अपने सोशल मीडिया पर झंडा फहराते हुए वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि झंडा फहराते समय शिल्पा जूते पहने हुए है। जिसके बाद से एक्ट्रेस को लोगों ने बेरहमी से ट्रोल कर दिया है। बता दें की इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद से ही शिल्पा ने अपने ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया है।

ट्रोलर्स का रिएक्शन आया सामने

वहीं इस पोस्ट पर ट्रोलर्स ने अपना रिएक्शन भी दिया और कहा, “जूते उतारने के बाद झंडा उठाना बेहतर होता” लेकिन इस बार शिल्पा शायद ट्रोलर्स को नज़रअंदाज करने के मूड में नहीं थी। इसलिए न्होंने ट्रोलर्स को करार जवाब देते हुए कहा, “मेरे देश और झंडे के लिए सम्मान मेरे दिल से आता है और सवाल उठाने के लिए नहीं आपका कोई हक नहीं है”

शिल्पा ने दिया करारा जवाब

इस वीडियों में देखा जा सकता है की शिल्पा पति राज कुंद्रा, अपनी मां और बेटे वियान राज कुंद्रा सभी झंडा फहरा रही थी। वहीं वीडियों में परिवार के सभी लोग राष्ट्रगान गाते हुए देखें जा सकते है। इसके साथ ही शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और भी कई सितारों ने फैंस को सोशल मीडिया पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

एक्ट्रेल इन फिल्मों में आने वाली है नजर

इसके साथ ही बता दें की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ध्रुव सरजा की आगामी फिल्म केडी: द डेविल में जल्द ही नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के जरिए शिल्पा की 18 साल बाद कन्नड़ सिनेमा में वापसी कर रही है। इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ रोहित शेट्टी का ओटीटी शो इंडियन पुलिस फोर्स भी है। जिसमें वह नजर आएंगी।

 

ये भी पढे़: अक्षय बने भारत के नागरिक, तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह किया बंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT