होम / Tiger 3: जवान के बाद टाइगर 3 में नजर आएगी यह एक्ट्रेस, जानें फिल्म के लिए क्यो की हां

Tiger 3: जवान के बाद टाइगर 3 में नजर आएगी यह एक्ट्रेस, जानें फिल्म के लिए क्यो की हां

Simran Singh • LAST UPDATED : September 19, 2023, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3दिल्लीशाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती जा रही है वही फिल्म के अंदर शाहरुख के साथ नयनतारा वजह सेतुपति सन मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा को अहम किरदार निभाते हुए देखा गया था ऐसे हम बता दे की रिद्धि जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 महीने चलने वाली है फिल्म दिवाली की मौके पर रिलीज की जाएगी इस मनीष शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया गया है वही दीदी ने हाल में ही खुलासा किया है कि उन्होंने टाइगर 3 के लिए क्यों हां करी थी

मनीष शर्मा की वजह से फिल्म को की हां

रिद्धि ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू के कारण बताया कि उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 करने के लिए किस वजह से हां की रीति ने कहा, “मैंने टाइगर 3 डायरेक्टर मनीष शर्मा के लिए की है. मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। उनके साथ मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि मैं उन्हें एक्टर बनने से पहले से जानती हूं। मैं मनीष से बहुत पहले मिली थी जब हम डिसाइड कर रहे थे कि हमे क्या करना है। वह मुंबई में मेरे पहले दोस्तों में से एक थे”

अपनी बात को आगे बढ़ते हुए रिद्धि ने कहा, “जब कास्टिंग डायरेक्टर शानू ने मुझे कॉल किया और कहा मनीष इसे डायरेक्ट कर रहे हैं तो मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मैं बहुत कंफर्टेबिल थी। इस तरह की बड़ी फिल्मों के सेट पर घबराहट होती है लेकिन जब मुझे पता चला कि मनीष इसका निर्देशन कर रहे हैं तो मुझे तुरंत राहत मिली”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT