होम / Aishwarya Rai Pregnancy Controversy: ऐश्वर्या को प्रेगनेंसी के कारण फिल्म से किया बाहर, अमिताभ ने दिया करारा जवाब

Aishwarya Rai Pregnancy Controversy: ऐश्वर्या को प्रेगनेंसी के कारण फिल्म से किया बाहर, अमिताभ ने दिया करारा जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2023, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Pregnancy Controversy, दिल्ली: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा ऐश्वर्या राय से जुड़े कई किस्से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। चाहे वह उनकी खूबसूरती के बारे में हो या फिर उनकी फिल्मों के बारे में साथ ही उनकी लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में के भी कई किस्से सामने आए थे। वही बता दे कि अभिनेत्री की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन 2’ की खूब चर्चा हुई थी लेकिन आज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे वह वजह जिससे अफवाह के चक्कर में डायरेक्टर मधुर भंडारकर के साथ पूरा बच्चन परिवार आ गया था।

क्या है ऐश्वर्या का अनसुना किस्सा

यह बात 2011 की है जब ऐश्वर्या राय बच्चन मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के लिए बताओ लीड एक्ट्रेस चुनी गई थी। हीरोइन फिल्म मधुर भंडारकर का ड्रीम प्रोजेक्ट था। जिसे लेकर वह काफी उत्साहित थे। वही इसको बनाने के लिए मधुर भंडारकर ने डेढ़ साल की रिर्सच भी की थी। इस फिल्म पर डायरेक्टर ने अपना खून पसीना एक कर दिया था। इसके साथ ही फिल्म को बनाने के लिए 40 लोकेशन फाइनल की गई थी और मधुर इसे एक बड़े स्किल पर बनाना चाहते थे।

Aishwarya Rai Bachchan PC- Social Media
Aishwarya Rai Bachchan PC- Social Media

मधुर भंडारकर को लगा झटका

फिल्म के लिए एक्ट्रेस को भी कास्ट कर लिया गया था। वहीं इस फिल्म के अंदर कई एडल्ट सीन भी होने वाले थे। स्क्रिप्ट, डेट, कास्ट, शूटिंग सब कुछ तय हो गई था लेकिन आखिरी वक्त में पूरी तैयारी पर पानी फिर गया बता दें कि ऐश्वर्या राय को मधुर भंडारकर की हीरोइन के लिए साइन किया गया था लेकिन उसी बीच यह खबरें आने लगी कि ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट है और इस खबर को सुनने के बाद मधुर भंडारकर को तगड़ा झटका लगा। वही फिल्म में हिरोइन के लिए उनकी पहली पसंद ऐशवर्या ही थी।

Madhur Bhandarkar PC- Social Media
Madhur Bhandarkar PC- Social Media

भड़के अमिताभ बच्चन ने दिया था करारा जवाब

मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या की प्रेगनेंसी पर इस तरह की बातें बोलीं। जिससे ऐश्वर्या को लेकर और भी बाते बनने लगी। तब अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या के लिए स्टैंड लिया था और सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया था। अमिताभ बच्चन ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा था, ‘हर कोई जानता था कि जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की थी तब वह शादीशुदा थीं। तो आपके कहने का मतलब है कि एक्टर्स शादी नहीं कर सकते? बच्चे नहीं कर सकते? मुझे नहीं लगता कि यह किसी भी कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा हो सकता कि अगर आप किसी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं तो आप शादी नहीं कर सकते या बच्चे नहीं कर सकते। ऐश्वर्या, मधुर भंडारकर और प्रोड्यूसर के बीच क्या हुआ है, यह वही लोग जानते हैं और उनके बीच ही है। बस मुझे इतना पता है कि ये जो अफवाहें चल रही हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं है। सच जल्दी ही बाहर आएगा।’

Amitabh Bachchan PC- Social Media
Amitabh Bachchan PC- Social Media

ऐश्वर्या ने प्रेगनेंसी को छुपाया

ऐश्वर्या ने फिल्म साइन कर ली थी लेकिन उन्होंने मधुर भंडारकर से इस बात को छुपाया कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद जो हुआ उससे हर कोई हैरान रह गया। इस पूरी किस्से में ऐश्वर्या और बच्चन परिवार की चर्चा शुरू हो गई मधुर भंडारकर को यह बात मीडिया के जरिए पता चली ऐसे में उनकी नाराजगी इतनी ज्यादा बड़ गई थी। उन्होंने ऐश्वर्या को निकालकर करीना को फिल्म के लिए साइन कर लिया लेकिन बच्चन परिवार मधुर भंडारकर के इस फैसले से काफी नाराज हुआ था। नतीजा यह रहा कि मधुर भंडारकर और बच्चन परिवार के बीच के रिश्ते पूरी तरीके से बिगड़ गए।

Aishwarya Rai Bachchan Pregnant PC- Social Media
Aishwarya Rai Bachchan Pregnant PC- Social Media

 

ये भी पढे़: नीति मोहन ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें, मदर्स डे का लिया पूरा आनंद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT