होम / सनी देओल के लोन का एक बड़ा हिस्सा अक्षय कुमार के चुकाने की खबर को बताया गलत, एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने कहा- ‘बकवास और निराधार’

सनी देओल के लोन का एक बड़ा हिस्सा अक्षय कुमार के चुकाने की खबर को बताया गलत, एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने कहा- ‘बकवास और निराधार’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 21, 2023, 5:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Dismisses Helping Sunny Deol: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बंगले को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रहीं हैं। बताया जा रहा था कि सनी देओल पर 56 करोड़ रुपये का कर्ज था, जिसकी वसूली करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) उनकी प्रॉपर्टी की नीलामी कर रहा था। इसकी अखबारों में बीते दिन एड भी दी गई थी। लेकिन 24 घंटे के अंदर ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस पर सफाई दी और कहा कि बीते दिन छपी एड एक टेक्निकल ग्लिच था। सनी देओल की टीम ने भी इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया और कहा इसका हल निकाला जा रहा है।

इसके अलावा एक और दावा किया जाने लगा। इस दावे में बताया गया कि सनी देओल का लोन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अदा किया है। इस पर सनी की टीम ने जवाब दिया है और इसे पूरी तरह गलत बताया है।

सनी के लोन का एक बड़ा हिस्सा अक्षय के चुकाने की खबर

एक मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के अनुसार बताया गया कि सनी देओल के बंगले के बिकने की नोटिस के कुछ घंटों बाद अक्षय कुमार ने सनी देओल से मुलाकात की। इसी बातचीत में ये तय हुआ कि सनी के लोन का एक बड़ा हिस्सा अक्षय कुमार चुकाएंगे। वो पैसे सनी उन्हें एक तय समय के भीतर वापस करे देंगे। खबरें ये भी थीं कि उसके बाद सनी ने फौरन बैंक के अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इसी आधार पर उन्होंने बयान ज़ारी किया कि वो लोग जल्द से जल्द इस प्रक्रिया को निपटाने में लगे हैं। इसी रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि अक्षय कुमार 55.99 करोड़ रुपए में से 30-40 करोड़ रुपए सनी देओल को देने वाले हैं।

अक्षय कुमार के स्पोक्सपर्सन ने इस खबर को किया खारिज

इसके बाद मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार के स्पोक्सपर्सन के हवाले से एक रिपोर्ट छपी। इसमें उन्होंने बताया कि अक्षय ने ऐसा कुछ नहीं किया है। उनके हवाले से जो भी खबरें चल रही हैं वो पूरी तरह बकवास और निराधार हैं। अब तक सनी देओल या अक्षय कुमार ने इस मैटर पर कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि, बैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘टेक्निकल वजहों’ से सनी देओल के बंगले को नीलाम करने वाला नोटिस वापस ले लिया है।

इस वजह से सनी देओल के बंगले की रुकी नीलामी

सनी देओल के मुंबई के जुहू स्थित आलीशान बंगले को बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा 56 करोड़ रुपये का लोन वसूलने के लिए नीलाम किया जाना था। हालांकि, सोमवार, 21 अगस्त की सुबह यानी आज बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक नोटिस जारी किया, जिसमें बताया कि अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के जुहू बंगले के बेचने के नोटिस को तकनीकी कारणों से वापस ले लिया गया है, जिसका मतलब अब बंगले की नीलामी की जाएगी।

 

Read Also: डायरेक्टर बनी दिशा पाटनी का गाना ‘क्यों करूं फिकर’ हुआ रिलीज, एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने कही ये खास बात (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
ADVERTISEMENT