होम / Allu Arjun: अल्लू अर्जुन ने इस ब्रांड प्रमोशन के लिए किया इंकार, ठुकराया इतने करोड़ का ऑफर

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन ने इस ब्रांड प्रमोशन के लिए किया इंकार, ठुकराया इतने करोड़ का ऑफर

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 11:44 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Allu Arjun दिल्ली: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक, पुष्पा 2: द रूल की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों में खुलने से पहले ही, अल्लू अर्जुन ने एक साहसिक विकल्प के लिए सुर्खियां बटोरीं हैं। कहा जा रहा हैं की एक्टर ने एक शराब और पान मसाला ब्रांड के 10 करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया, जो चाहता था कि फिल्म में हर बार पुष्पा, जो कि उनका किरदार है, धूम्रपान करता है उसका लोगो पर प्रभाव डाला जाए। यह पहली बार नहीं है जब अल्लू अर्जुन ऐसे प्रोडक्ट को बढ़ावा देने के खिलाफ मजबूती से खड़े हुए हैं। पुष्पा: द राइज़ की सक्सेस के बाद, एक तंबाकू कंपनी ने उन्हें एक टीवी ऐड के लिए मोटी रकम की पेशकश की थी। हालाँकि, उन्होंने उस प्रस्ताव को भी अस्वीकार कर दिया था।

इस ब्रांड के प्रमोशन के लिए ठुकराया ऑफर

पुष्पा द्वारा अखिल भारतीय स्टारडम तक पहुंचने के बाद से अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है। जबकि विज्ञापन बाजार में उनकी मांग बढ़ गई है, जिसके कारण उन्हें अन्य ब्रांडों के लिए मोटी रकम मिल रही है, लेकिन जब शराब, तंबाकू और उनके सरोगेट्स की बात आती है तो उन्होंने लगातार एक रेखा खींची है। अल्लू अर्जुन का ये फैसला उनके फैंस के लिए उनके गहरे सम्मान के बारे में बताता है। एक्टर अपने प्रभाव को समझते है और जिम्मेदारी से इसका इस्तेमाल करते हैं। Allu Arjun

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2-H2 के बारे में

पुष्पा 2, 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का मोस्ट अवेटेड सिक्वल, में शानदार कलाकारों की टोली है। अल्लू अर्जुन के साथ फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज और जगपति बाबू जैसे शानदार एक्टर शामिल हैं, जिसमें सुकुमार एक बार फिर निर्देशक की बागडोर संभाल रहे हैं।

अल्लू अर्जुन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन फिलहाल पुष्पा 2: द रूल को जीवंत करने में व्यस्त हैं। पुष्पा 2 के अलावा, एक और रोमांचक सहयोग अल्लू अर्जुन का इंतजार कर रहा है। वह चौथी बार जाने माने फिल्म मेकर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के बचाव में उतरे शरद पवार, पीएम मोदी के शहजादा वाले बयान पर किया पलटवार-Indianews
Ranbir Kapoor ने एनिमल के गाने को पियानो पर किया एंजॉय, Alia Bhatt ने रिकॉर्ड किया ये अनसीन वीडियो -Indianews
LSG VS MI: मुंबई को हरा प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिती मजबूत करना चाहेगी लखनऊ, जाने दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11-Indianews
Afghan Tourism: दुनिया को अपना खूबसूरत चेहरा दिखाने की तैयारी कर तालिबान, दे रहा युवाओं को नई क्लास
LSG VS MI: लखनऊ सुपर जाइंट्स को उसके घर में हराना चाहेगी मुंबई, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
केजरीवाल को क्यों किया गिरफ्तार? SC ने मांगा ED से जवाब
अमित शाह फेक वीडियो मामले में लालजी वर्मा पर FIR, सपा के टिकट पर लड़ रहे हैं चुनाव
ADVERTISEMENT