होम / भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे Allu Arjun, बर्लिनाले में पुष्पा द राइज़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में होंगे शामिल

भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे Allu Arjun, बर्लिनाले में पुष्पा द राइज़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में होंगे शामिल

Babli • LAST UPDATED : February 15, 2024, 1:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun, दिल्ली: सुकुमार की डायरेक्टेड 2021 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पुष्पा: द राइज की विशेष स्क्रीनिंग के लिए अल्लू अर्जुन बर्लिन फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पुष्पा 2 एक्टर कथित तौर पर अंतरराष्ट्रीय फिल्म मेकर्स के साथ बातचीत करेंगे और कार्यक्रम के मौके पर अंतरराष्ट्रीय प्रेस के साथ बातचीत करेंगे। खास तौर से अल्लू अर्जुन ने फिल्म में अपने किरदार पुष्पराज के लिए नेशनल पुरस्कार जीता पहली किस्त में लाल चंदन की तस्करी सिंडिकेट में कुली पुष्प राज के उदय को दर्शाया गया है, जो एक दुर्लभ लकड़ी है जो केवल आंध्र प्रदेश में तिरूपति की शेषचलम पहाड़ियों में उगती है।

पुष्पा: द राइज़ के बारे में 

पुष्पा: द राइज़ में अल्लू अर्जुन के अलावा, फहद फ़ासिल और रश्मिका मंदाना भी एहम किरदारों में थे। पहली किस्त में लाल चंदन की तस्करी सिंडिकेट में कुली पुष्प राज के उदय को दर्शाया गया है, जो एक दुर्लभ लकड़ी है जो केवल आंध्र प्रदेश में तिरूपति की शेषचलम पहाड़ियों में उगती है। रूस, अमेरिका, खाड़ी, ऑस्ट्रेलिया और यूके जैसे देशों में पुष्पा: द राइज़ की भारी सफलता के कारण, पुष्पा फ्रैंचाइज़ विश्व स्तर पर लोकप्रिय हो गई है। इसके बाद, फिल्म के सीक्वल पुष्पा 2 द रूल को लेकर काफी उत्साह और प्रत्याशा है, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mid Term Elections: पाकिस्तान में जल्द हो सकते हैं चुनाव, PML-N के नेता के दावे से मची हलचल-Indianews
CM Yogi deepfake video: सीएम योगी आदित्यनाथ का डीपफेक वीडियो किया शेयर, यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार- Indianews
अमेठी और रायबरेली के लिए कांग्रेस को आज रात तक करना है फैसला, 3 मई को नामांकन की आखिरी तारीख- Indianews
Ganga Saptami 2024: कब मनाई जाएगी गंगा सप्तमी, जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Phone Tips and Tricks: गर्मी में ओवरहीटिंग से बम की तरह फट सकता है आपको फोन, इन टिप्स से करें ये उपाय-Indianews
Lok Sabha Election: ‘बीजेपी एजेंट…’,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अधीर के बयान को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला- Indianews
ADVERTISEMENT