होम / Amar Singh Chamkila Trailer Out: रिलीज हुआ अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर, इस अंदाज में दिखें दिलजीत-परिणीति

Amar Singh Chamkila Trailer Out: रिलीज हुआ अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर, इस अंदाज में दिखें दिलजीत-परिणीति

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 1:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amar Singh Chamkila Trailer Out, दिल्ली: इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इसे गुरुवार को मुंबई में एक ग्रेंड कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था, जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा सहित फिल्म के कलाकार भी शामिल हुए। यह फिल्म बैसाखी के शुभ अवसर पर यानी 13 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं।

Maidaan का नया गाना हुआ रिलीज, इंडियन एथलीट को है डेडिकेटेड

अमर सिंह चमकिला के बारे में 

ट्रेलर से पता चला कि फिल्म को कई स्थानों पर शूट किया गया था। यह हमें पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकिला से परिचित कराता है, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ भी कहा जाता था। यह दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और लयबद्ध दुनिया, देहाती अखाड़ों तक ले जाने का भी वादा करता है, जहां कभी चमकीला की आवाज गूंजती थी। ट्रेलर से यह भी साफ हो गया है कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का किरदार निभाती नजर आएंगी।

जीत से खुश नहीं है Jennifer Mistry, पुलिस स्टेशन में फिर देगी दस्तक

ट्रेलर रिलीज़ होने के तुरंत बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर रिएक्ट करते हुए फिल्म के लिए उत्साह व्यक्त किया। जबकि कुछ ने तर्क दिया कि फिल्म निश्चित रूप से “ब्लॉकबस्टर” होगी।

फिल्म की कास्टिंग पर डायरेक्टर ने कही ये बात

इससे पहले, मीडिया के साथ एक खास बातचीत में, इम्तियाज ने दिलजीत और परिणीति को बोर्ड पर लाने के बारे में बात की थी जब उन्होंने बताया था कि उनके लिए ऐसे एक्टर्स को कास्ट करना क्यों जरुरी है जो गायक भी हैं।उन्होंने कहा, “मेरे लिए उन एक्टर्स को कास्ट करना अनिवार्य था जो गायक भी हों। उनके लिए लाइव गाना जरूरी था।

उनके बिना ये फिल्म संभव नहीं होती। ऐसा नहीं है कि दिलजीत ने परिणीति की तरह ज्यादा ट्रेनिंग नहीं की, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और इसके आदी हैं। इन दोनों ने गाने को लाइव गाकर रिकॉर्ड किया। इसके पीछे कारण यह है कि मैंने कभी किसी शॉट के दौरान गायकों को लाइव गाते हुए नहीं देखा। मैंने सोचा कि यदि लाइव गायन काम नहीं करता है, तो हम हमेशा रिकॉर्ड किए गए संस्करण का उपयोग कर सकते हैं और इसे प्लेबैक के रूप में उपयोग कर सकते हैं जैसा कि हम आमतौर पर करते हैं,”

Aditya Roy Kapoor के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर Ananya Panday का पहला रिएक्शन, कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT