होम / जीत से खुश नहीं है Jennifer Mistry, पुलिस स्टेशन में फिर देगी दस्तक

जीत से खुश नहीं है Jennifer Mistry, पुलिस स्टेशन में फिर देगी दस्तक

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 12:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jennifer Mistry, दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब उन्होंने शो के मेकर असित मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है। मंगलवार को एक्ट्रेस ने पुष्टि की कि उन्होंने केस जीत लिया है। हालाँकि, अब पता चला है कि एक्ट्रेस फैसले से संतुष्ट नहीं है और वह मामले को आगे बढ़ाने के लिए पवई पुलिस स्टेशन फिर से जाएगी।

  • जीत के बाद खुश नहीं हहै एक्ट्रेस
  • पुलिस स्टेशन में फिर देगी दस्तक
  • फैंस को स्पोर्ट के लिए दिया धन्यवाद

The Family Star का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी का लगा तड़का

जीत के बाद खुश नहीं है जेनिफर

मीडिया से बात करते हुए जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शेयर किया कि पवई पुलिस स्टेशन में उनके द्वारा शुरू किए गए आपराधिक मामले में कोई प्रगति नहीं हुई है और वह पुलिस स्टेशन का दौरा करना चाहती हैं ताकि पुलिस उनके मामले में आरोप पत्र दाखिल करे। उन्होंने कहा, “कल, मैं पुलिस स्टेशन लौटूंगा। पिछले हफ्ते अकेले तीन बार जाने के बावजूद, इस बार, अपने वकील के साथ, मैं इस बात पर जोर दूंगी कि पुलिस मेरे मामले में आरोप पत्र दाखिल करे।”

बंसीवाल ने अपने संघर्ष के बारे में भी बात की और कहा, “मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया गया जैसे कि मैं अपराधी हूं, पुलिस स्टेशन में पांच घंटे तक इंतजार किया गया। मैं अपनी 10 साल की बेटी को घर पर छोड़कर स्टेशन पर बैठ गया और छोटे-मोटे मुद्दों पर वरिष्ठ अधिकारियों से सलाह लेता रहा। मैंने सभी 100 ऑडियो रिकॉर्डिंग्स को भी ट्रांसक्रिप्ट किया और उन्हें मामले को संभालने वाले अधिकारियों को सौंप दिया।” Jennifer Mistry

IPL के इतिहास में इन खिलाड़ियों ने लिए पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट, भारत ने मारी बाजी

फैंस को स्पोर्ट के लिए किया धन्यवाद Jennifer Mistry

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में उन्होंने यह भी कहा, “यह खत्म नहीं हुआ है क्योंकि मैं फैसले को स्वीकार नहीं कर रही हूं।”

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त…यह एक जीत है लेकिन सिर्फ असित मोदी को यौन उत्पीड़न का दोषी बताना और उन्हें 5 लाख का मुआवजा देने के लिए कहना अभी तक पूरा नहीं हुआ है, ऐसा कभी नहीं हुआ था’ मुआवज़े के बारे में, पिछले एक साल से अधिक समय से मैंने तो मेरी बकाया राशि भी नहीं मांगी… मैं चाहता हूं कि तीनों दोषियों असित मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज को कड़ी सजा और जुर्माना मिले… मैं जो कर सकता हूं वह सब करूंगा इस मामले को आगे बढ़ाने के लिए ऐसा करें…” Jennifer Mistry

उत्तर प्रदेश मौलाना ने मुसलमानों को केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध प्रदर्शन से दूर रहने को कहा, जानें वजह

उन्होंने आगे कहा, “पुलिस विभाग के असहयोग के कारण पिछले 1 साल से मामला आगे नहीं बढ़ पाया है, अब मैं सुनिश्चित करूंगी कि पुलिस विभाग सहयोग करे…. नहीं किया तो!!! माई चढ़ंगी नई।”

यौन उत्पीड़न मामले में क्या आया फैसला?

अदालत के फैसले के बारें में बताए तो 15 फरवरी, 2024 को आया फैसला। असित कुमार मोदी को मिस्त्री का बकाया चुकाने के लिए कहा गया था। कोर्ट ने प्रोड्यूसर को एक्ट्रेस को मुआवजे के तौर पर 5 लाख रुपये देने को भी कहा है। फैसले पर रिएक्ट करते हुए बंसीवाल ने कहा, “यह केवल पैसे के बारे में नहीं है; सजा के बिना, मौद्रिक मुआवजा केवल गलत काम को प्रोत्साहित करता है। 5 लाख रुपये एक महत्वपूर्ण राशि नहीं है। इसलिए, मैं इस मामले को उच्च न्यायालय में ले जाने का इरादा रखता हूं। मैं असित मोदी द्वारा फैसले के खिलाफ अपील करने की संभावना के लिए तैयार हूं।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: KKR की हार के बाद गौतम गंभीर ने खोया अपना आपा, अंपायर से की बहस; यहां देखें वायरल वीडियो-Indianews
Salman Khan फायरिंग केस में Lawrence Bishnoi के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी -Indianews
Udit Narayan की दूसरी शादी के बावजूद भी जबरदस्ती बेडरुम में घुसी सिंगर की पहली पत्नी, जानें पूरा किस्सा -Indianews
OJEE 2024 एडमिट कार्ड जारी,  ऐसे करें डाउनलोड- indianews
Hypochlorous Acid: विश्व युद्ध का कीटाणुनाशक मुंहासों को कर रहा गायब! इंस्टाग्राम पर वायरल है ये चमत्कारी इलाज
Congress: नसीम खान ने खर्गे को पत्र लिखकर जाहिर की नाराजगी, कहा- कांग्रेस मुस्लिम वोट चाहती है उम्मीदवार नहींं-Indianews
Germany Norovirus: जर्मनी में स्टटगार्ट वसंत महोत्सव के बीच नोरोवायरस का आतंक, 800 लोग संक्रमित-
ADVERTISEMENT