होम / Maidaan का नया गाना हुआ रिलीज, इंडियन एथलीट को है डेडिकेटेड

Maidaan का नया गाना हुआ रिलीज, इंडियन एथलीट को है डेडिकेटेड

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 12:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maidaan Team India Hain Hum song OUT, दिल्ली: लंबे समय से अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म आखिरकार इस साल अपनी शुरुआत के लिए तैयार है। यह फिल्म अपनी मनोरंजक कहानी के कारण इंटरनेट पर जबरदस्त हलचल मचा रही है। फिल्म का एड्रेनालाईन-पंपिंग ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था, जिसमें एक गुमनाम नायक, कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन की कहानी की झलक दिखाई गई है, जिन्होंने अपनी भारतीय फुटबॉल टीम के साथ मिलकर ऐसा इतिहास रचा, जिसे लोग भूल गए हैं। दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाते हुए, मेकर्स ने हाल ही में दर्शकों के लिए नवीनतम ट्रैक, टीम इंडिया हैं हम को रिलीज किया है।

  • मैदान का नया गाना हुआ रिलीज
  • इंडियन एथलीट को है डेडिकेटेड

RR vs DC Playing 11: पहली जीत की तलाश में Delhi Capitals के सामने Rajasthan Royals की चुनौती, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

मैदान का टीम इंडिया हैं हम गाना रिलीज

कुछ समय पहले, मैदान के मेकर्स ने अजय देवगन के आने वाली फिल्म का नवीनतम ट्रैक रिलीज किया था। गाने का टाइटल है, टीम इंडिया हैं हम जो उन सभी एथलीटों के लिए एक गान के रूप में काम करने का वादा करता है जो भारत को गौरव दिलाने के लिए अपना जीवन समर्पित करते हैं। 2 मिनट 48 सेकंड का यह गाना उन भावनाओं, एड्रेनालाईन और उत्साह का प्रतीक है जो हर भारतीय एथलीट तिरंगे का प्रतिनिधित्व करते समय अनुभव करता है – एक ऐसी भावना जो पूरे देश को उनके लिए जयकार करने के लिए एकजुट करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

गाने के वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अजय ने लिखा, “सोच एक, समझ एक, दिल एक और दिमाग एक लेके #मैदान में आ गई है टीम इंडिया! #TeamIndiaHainHum – गाना अभी जारी”

IPL 2024: इस युवा गेंदबाज की तारीफ करते दिखे Hardik Pandya, मुंबई के हारने पर भी बताया बेस्ट प्लेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT