होम / Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने की पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म की तारीफ, कही ये बात

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने की पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म की तारीफ, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 10:42 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: दिग्गज अभिनेता बीग बी का शेड्यूल बहुत बीजी और अनुशासित है। हालाँकि, वह अपने बीजी शेड्यूल से समय निकाल कर और अपने सोशल मीडिया फ़ीड को स्क्रॉल करते रहते हैं। हाल ही में मेगास्टार ने डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी की आने वाली फिल्म कड़क सिंह का ट्रेलर देखने के बाद उनकी तारीफ करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की।

अमिताभ बच्चन ने की कड़क सिंह के ट्रेलर की जमकर तारीफ

फिल्म मेरक अनिरुद्ध रॉय चौधरी कड़क सिंह नाम से एक थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं। ओटीटी फिल्म का ट्रेलर एक दिन पहले जारी किया गया था। इसे देखने के बाद, अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म मेकर को इसके लिए बधाई दी। बिग बी ने ट्रेलर शेयर करते हुए ट्रेलर को ‘दिलचस्प’ बताया और लिखा, “दादा, आपके उद्यम के लिए मेरी शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं। दिलचस्प लग रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बीग बी को दिया धन्यवाद

फिल्म की स्टार कास्ट, पंकज त्रिपाठी और संजना सांघी मेगास्टार से तारीफ पाकर खुशी से झूम उठे। और बच्चन को धन्यवाद देते हुए त्रिपाठी ने हिंदी में लिखा, “सादर प्रणाम सर आपको दिलचस्प लगा।” दिल बेचारा की अभिनेत्री ने लिखा, “किसी भी चीज़ का कभी अधिक मतलब नहीं रहा है। बहुत बहुत धन्यवाद सर।”

Amitabh Bachchan on Instagram

कड़क सिंह के बारे में

गोवा में चल रहे 54वें भारतीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन दिवस पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। एक दिलचस्प कहानी के साथ, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी, इस फिल्म का प्रीमियर 8 दिसंबर, 2023 को ज़ी 5 पर किया जाएगा। थ्रिलर फिल्म में, हेडलाइनर पंकज त्रिपाठी विभाग के एक कर्मचारी की भूमिका निभाते हैं। वित्तीय अपराध जो प्रतिगामी भूलने की बीमारी से जूझ रहा है। अपने जीवन के बारे में कई कहानियाँ सुनते हुए, वह सच्चाई खोजने की कोशिश करता है और एक चिट फंड घोटाले के मामले को सुलझाता है।

पंकज त्रिपाठी का वर्क फ्रंट

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता 2012 में अनुराग कश्यप की गैंगस्टर फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से प्रसिद्धि के लिए बढ़े। कई हिट फिल्मों का हिस्सा होने के बाद, भारतीय अभिनेता को हाल ही में फुकरे 3 में देखा गया था। हाल ही में, वह कुछ दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं मैं अटल हूं, मेट्रो इन डिनो, स्त्री 2 और गुलकंद टेल्स।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT