होम / इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने बॉयफ्रेंड Karan Sharma से रचाई शादी, 'भूल भुलैया' महल में लिए फेरे

इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने बॉयफ्रेंड Karan Sharma से रचाई शादी, 'भूल भुलैया' महल में लिए फेरे

Babli • LAST UPDATED : March 3, 2024, 11:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Surbhi Chandna-Karan Sharma Wedding, दिल्ली: आखिरकार वह दिन आ ही गया। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना और करण शर्मा अब ऑफिशियली पत्नी-पति हैं। जी हां, दोनों आज राजस्थान के जयपुर के चोमू पैलेस होटल में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। जब से दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी तभी से उनकी शादी का उत्साह हवा में था। अब, उनके विवाह समारोह की पहली झलक सामने आ गई है, और हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि ये नया जोड़ा कितना प्यारा लग रहा है।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में शाहरुख ने लगाए जय श्री राम के नारे, सुहाना ने भी लगाए थुमके

सुरभि चंदना ने करण शर्मा से की शादी

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। स्वप्निल शाही जगह के बीच, दोनों अपने खास पलों को कैद करते हुए प्यार में खोए नजर आते हैं। भारी अलंकृत आउटफिट में सजे सुरभि और करण अपने बड़े दिन पर मुस्कुरा रहे थे क्योंकि आखिरकार उन्होंने शादी कर ली। सुरभि एक भव्य भारी ग्रे लहंगे में सजी हुई थी, जबकि करण ने मैचिंग ग्रे शेरवानी चुनी थी। यहां फेरे लेते समय यह जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @jazzy170411

इससे पहले सुरभि का ब्राइडल एंट्री वाला एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दिवा बेहद खूबसूरत लग रही थी जब वह एक गाना गाते हुए गलियारे से नीचे चली गई, जिसे उसने खुद गाया था। यह भी दिख रहा है कि करण उनकी तरफ दौड़ते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। फिर वे दोनों चलते हैं और करण गाना गाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by سيد قطب (@syed_khutub_69)

ये भी पढ़े-Shahrukh ने की होस्टिंग तो Ranveer-Deepika ने कमर हिलाई, एक्ट्रेस के अलावा Mukesh-Neeta ने भी किया डांस

गर्ल गैंग के साथ सेलिब्रेट किया बैचलर पार्टी 

उनके विवाह पूर्व उत्सव के बारे में बात करते हुए, सुरभि और करण का रोका समारोह पिछले साल 18 सितंबर को हुआ था। इस खबर को भी हाल तक गुप्त रखा गया था। उन्होंने गोवा में आयोजित अपने अंतरंग रोका समारोह की एक झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया। दो हफ्ते पहले सुरभि ने अपनी गर्ल गैंग के साथ अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की थी।सुरभि और करण की मेहंदी की रस्म 1 मार्च को जयपुर में उनके विवाह स्थल पर हुई। शादी से पहले 2 मार्च को चूड़ा और हल्दी की रस्म हुई।

सुरभि चंदना-करण शर्मा के बारे में

मनोरंजन जगत में एक जाना माना नाम होने के बावजूद, सुरभि चंदना 10 साल से ज्यादा समय तक अपने निजी रिश्ते को गुप्त रखने में कामयाब रहीं। जी हां, इश्कबाज एक्ट्रेस ने 2010 में करण के साथ रोमांटिक रिश्ते में कदम रखा था। अक्सर उनके साथ होने की अफवाहें उड़ती रहती थीं, हालांकि, सुरभि और करण अपनी लव लाइफ को दुनिया से छुपाने में कामयाब रहे। वह 15 जनवरी, 2024 था, जब जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया और अपने रिश्ते को ऑफिशियली बना दिया।

ये भी पढ़े-Shahrukh ने की होस्टिंग तो Ranveer-Deepika ने कमर हिलाई, एक्ट्रेस के अलावा Mukesh-Neeta ने भी किया डांस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
ADVERTISEMENT