होम / Ananya Panday ने बहन Rysa के जन्मदिन पर बरसाया प्यार, भावना-चंकी पांडे ने भी शेयर की पोस्ट

Ananya Panday ने बहन Rysa के जन्मदिन पर बरसाया प्यार, भावना-चंकी पांडे ने भी शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : March 10, 2024, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday-Rysa Panday, दिल्ली: अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अनुभवी एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं। एक्ट्रेस की छोटी बहन रिसा पांडे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस अवसर पर उन्हें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं मिल रही हैं। दूसरी ओर, प्यारे परिवार ने भी अपनी घर की बड़ी बेटी को सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपना प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ा।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से मनीष मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीरें, ये सेलेब्स आए नजर

अनन्या पांडे ने दी बहन रिसा को जन्मदिन की शुभकामनाएं

10 मार्च को, अनन्या पांडे ने अपनी छोटी बहन रिसा पांडे के जन्मदिन के अवसर पर, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर अपनी एक शानदार तस्वीर साझा की। फोटो में रिसा डेनिम के साथ ब्लैक टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस ने छोटी बहन के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हुए उसके लिए सबसे अद्भुत चीजों का इस्तेमाल करते हुए ‘सबसे अच्छा’ जन्मदिन नोट लिखा।

Pic Courtesy: Ananya Panday Instagram
Ananya Panday Instagram

उन्होंने इसके साथ लिखा, “मेरे जीवन के प्यार और दुनिया की सबसे सुंदर और सबसे अच्छी और बुद्धिमान लड़की (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) चावल की प्लेट (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) @rysapanday को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

ये भी पढ़े-एली गोनी ने Elvish-Maxtern के मामले साधा निशाना, इस तरह उठाया मजाक

रयसा पांडे के लिए चंकी-भावना की जन्मदिन पोस्ट

इसके अलावा, प्यारे पिता चंकी पांडे ने बचपन की प्यारी तस्वीरों के साथ-साथ अलग अलग पारिवारिक सैर-सपाटे की राइसा की तस्वीरों की एक एलबम भी साझा की। हाउसफुल एक्टर ने 20 के दशक में अपनी बेटी का स्वागत किया और लिखा, “20 के दशक में आपका स्वागत है मेरे राइस पुडिंग @rysapanday (एक चुंबन, केक और एक लाल दिल वाले इमोजी के साथ)” पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, रिसा की चचेरी बहन अलाना पांडे ने लिखा, “अभी भी मेरे दिमाग में बेबी रिसु है!!”, जबकि जैकी श्रॉफ ने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में लिखा, “भिड़स (लाल दिल वाले इमोजी के साथ)” और नीलम कोठारी और महिमा चौधरी ने अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। जन्मदिन की लड़की को शुभकामनाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार अर्जुन वर्ने सिंह की डायरेक्टेड खो गए हम कहां में देखा गया था। यह फिल्म आदर्श मित्रता के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी ने एहम किरदार निभाया था।

ये भी पढ़े-Miss World 2024 के कंटेस्टेंट के साथ आई Heeramandi की कास्ट, गाना किया रिलीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT