होम / Anil Kapoor Birthday: सुमन और अर्जुन ने अनिल कपूर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखी ये बात

Anil Kapoor Birthday: सुमन और अर्जुन ने अनिल कपूर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखी ये बात

Simran Singh • LAST UPDATED : December 24, 2023, 3:09 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Anil Kapoor Birthday, दिल्ली: फेमस एक्टर अनिल कपूर बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर्स में से एक है। एक्टर आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां सोशल मीडिया पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दे जा रही है, वहीं उनकी प्यारी बेटी सोनम कपूर और एक्टर अर्जुन कपूर ने भी उनके लिए जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं को देते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

‘बेस्ट डैड’ को दी बधाई

कुछ समय पहले, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मल्टी-पिक्चर कैरोसेल तैयार किया था। साझा की गई तस्वीरों की एक श्रृंखला में, एक्ट्रेस ने अपने प्यारे पिता के साथ कई खुशी के पल साझा किए। यह पोस्ट बर्थडे बॉय अनिल कपूर के अपने पोते, वायु के साथ बिताए स्पेशल पलों और सोनम और बहन रिया कपूर के अपने पिता के साथ बचपन के कई पलों से भरा हुआ था।

पोस्ट के साथ, एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे डैड! दुनिया आपको सदाबहार सुपर स्टार के रूप में जानती है जो कभी बूढ़ा नहीं होता, हमारी इंडस्ट्री आपको पिछली चार पीढ़ियों के सबसे सुसंगत, मेहनती और प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में जानती है, लेकिन अपने परिवार के लिए आप सबसे अच्छे पति, पिता और दादा हैं, जो नेतृत्व करते हैं खुलेपन, कड़ी मेहनत, कृतज्ञता और प्यार का उदाहरण।” इसके आगे सुनम ने लिखा, “आपके जैसा कोई नहीं @anilskapoor आप सचमुच दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं।” Anil Kapoor Birthday

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

‘चाचू’ को जन्मदिन की दी बधाई

इसके अलावा, अर्जुन कपूर, जो अनिल के भतीजे भी हैं, ने उनकी एक सार्वजनिक उपस्थिति से एक पुरानी क्लिप शेयर की। वीडियो में वह खुलकर अपने प्यारे चाचा की नकल करते नजर आ रहे हैं। स्टोरी शेयर करते हुए, उन्होंने साथ में लिखा, “आपके बगल में रहना पसंद है, आपका अभिनय करना पसंद है, लव यू चाचू!! जन्मदिन की शुभकामनाएँ!!!!”

Arjun Kapoor Instagram
Arjun Kapoor Instagram

अनिल कपूर का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट के मामले में अनिल कपूर भी सफलता की बुलंदियों पर हैं। उन्हें आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। इसके अलावा, वह वर्तमान में सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और अन्य के साथ दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन लीड किरदार में हैं। फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT