होम / Animal song Arjan Vailly: रिलीज हुआ एनिमल का नया गाना, खड़े हुए फैंस के रोंगटे

Animal song Arjan Vailly: रिलीज हुआ एनिमल का नया गाना, खड़े हुए फैंस के रोंगटे

Babli • LAST UPDATED : November 18, 2023, 12:40 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal song Arjan Vailly, दिल्ली: एनिमल इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर जैसे कई बॉलीवुड सितारों से सजी यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले, मेकर्स ने फिल्म से कुछ गाने हटा दिए, जिनमें पापा मेरी जान, हुआ मैं और सतरंगा शामिल हैं।

रिलीज हुआ एनिमल का नया गाना

प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं, एनिमल के मेकर्स ने आज, 18 नवंबर को अर्जन वैली नाम से फिल्म का एक और ऑडियो गाना जारी किया है। फैंस ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया हैं। जबकि गाने की बीट्स ने लाइमलाइट को पूरी तरह से चुरा लिया है, इसमें मनन भारद्वाज और भूपिंदर बब्बल सहित कलाकारों की कड़ी मेहनत शामिल है। इसके अलावा, इसका निर्माण भी मनन भारद्वाज ने किया है।

फैंस ने किया रिएक्ट

एनिमल का नया गाना सुनने के बाद फैंस पूरी तरह से इससे खुश हो गए हैं और X पर कमेंट की बाढ़ आ गई। इसकी सराहना करते हुए एक फैन ने कहा कि गाने ने उनके ‘रोंगटे खड़े कर दिए’ और दूसरे ने इसे ‘पावरफुल’ गाना बताया। एक फैन ने इसकी तारीफ करते हुए कहा, “थिएटर में बैकग्राउंड में बज रहे इस गाने की कल्पना करते हुए मैं मानसिक रूप से उत्साहित हूं। रोंगटे।”

एनिमल के बारे में

एनिमल में रणबीर, बॉबी, अनिल और रश्मिका मंदाना के साथ तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय भी हैं। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म की कहानी अंडरवर्ल्ड के बीच एक पिता-पुत्र की जोड़ी के रिश्ते पर केंद्रित है। हालाँकि यह फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन के कारण तारीख में बदलाव किया गया हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT