होम / Bigg Boss 17: Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरी एकता कपूर, लिखा ये स्पेशल पोस्ट

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरी एकता कपूर, लिखा ये स्पेशल पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2023, 8:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, Ekta Kapoor Post For Ankita Lokhande: ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। बता दें कि वो सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में नजर आ रहीं हैं। अंकिता इस शो में अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ हैं। इस शो में दोनों काफी फोकस के साथ गेम खेल रहें हैं। कई एक्टर्स अंकिता लोखंडे को सपोर्ट भी करते नजर आए। अब इसी बीच फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी अंकिता के सपोर्ट में आ गईं हैं। उन्होंने अंकिता के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट लिखा है।

एकता ने अंकिता के लिए लिखा ये पोस्ट

आपको बता दें कि फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है। इस पोस्ट में एकता ने लिखा, “मैंने जिनके साथ काम किया है, उनमें से मोस्ट प्रोफेशनल एक्टर और बेस्ट लीड में से एक। उम्मीद है कि आप जीतेंगी। लेट विशेज के लिए सॉरी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन।”

अंकिता ने एकता के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में किया था काम

बता दें कि अंकिता ने एकता कपूर को मोस्ट पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ में लीड रोल प्ले किया था। इस शो में वो अर्चना के रोल में नजर आईं थीं। शो में अंकिता एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट रोल में थीं। ये शो 2009 में शुरू हुआ था और 2014 तक चला था। इस शो को घर-घर में प्यार मिला था, लोगों ने भरपूर प्यार भी दिया था। इस शो में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस शो ने अंकिता के करियर को उड़ान दी थी।

इसके बाद अंकिता को 2021 में ‘पवित्र रिश्ता’ के ओटीटी वर्जन में भी देखा गया था। वो इस सीरीज में वो एक्टर शहीर शेख के अपोजिट रोल में थीं। बता दें कि अंकिता और एकता स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।

घर में विक्की संग हुई लड़ाई

अंकिता लोखंडे की अब तक की बिग बॉस जर्नी की बात करें तो वो काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में अंकिता की स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी देखने को मिल रही है। हालांकि, कई मौके ऐसे भी आए जब अकिंता इमोशनली वीक पड़ी। उनके पति विक्की संग लड़ाई भी हुई। अंकिता की विक्की से शिकायत थी कि वो उन्हें समय नहीं दे रहें हैं और वो अंकिता को घर में अकेला फील करवा रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

काले टीके की मदद से नजर लगने से खुद को बचाती है Alia, वायरल तस्वीर में मिला सबूत – Indianews
Ganga Saptami 2024: गंगा सप्तमी पर करें ये खास उपाय, जल्द होगी शादी और मिलेगी सफलता – Indianews
Lok Sabha Polls: ईवीएम और मतदान कर्मियों को ले जा रही बस में लगी आग, मध्य प्रदेश में बड़ी दुर्घटना -India News
AstraZeneca: वैश्विक स्तर पर एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन लेगी वापस, पिछले दिनों हुआ था सनसनीखेज खुलासा -India News
Myanmar Junta Army: जुंटा आर्मी म्यांमार से विद्रोहियों को खदेड़ेगी, जानें क्या है प्लान? -India News
Maldives Foreign Minister: भारत-मालदीव के बीच तनाव जारी, विदेश मंत्री मूसा ज़मीर 9 मई को आएंगे भारत -India News
Kerala: पहले पत्नी और बेटी की हत्या, शख्स ने फिर बेटे और खुद की भी जान लेने की कोशिश- Indianews
ADVERTISEMENT