होम / अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से एक और तस्वीर आई सामने, Rihanna के साथ पोज देते दिखें खान

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से एक और तस्वीर आई सामने, Rihanna के साथ पोज देते दिखें खान

Babli • LAST UPDATED : March 10, 2024, 10:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan-Suhana Khan, दिल्ली: एक हफ्ते पहले, लगभग पूरा बॉलीवुड अंबानी परिवार के फंक्शन में हिस्सा बनने के लिए गुजरात के जामनगर गया था, जिसे मुकेश और नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के लिए आयोजित किया था। 3 दिन के इस फंक्शन के पहले दिन, इंटरनेशनल सिंगर सनसनी रिहाना ने मेहमानों के लिए प्रस्तुति दी। अब, इवेंट के कुछ दिन बाद इवेंट की एक तस्वीर वायरल हो गई जिसमें शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान और कई लोग रिहाना के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-Miss World 2024 में Nita Ambani ने की शिरकत, मिला ये खास अवार्ड

रिहाना के साथ पोज देते हुए खान

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेंडिग फंक्शन के समापन के कुछ दिनों बाद, रिहाना के साथ शाहरुख खान और सुहाना खान की एक अनदेखी तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीर में, रोमांस के राजा को इंटरनेशनल सिंगर के बगल में खड़े देखा जा सकता है, जो काले सूट में आकर्षक दिख रहे हैं। उनके बगल में मल्टीकलर झालरदार ड्रेस में होने वाली दुल्हन राधिका खड़ी हैं। सितारों से सजी इस प्रसिद्धि में द आर्चीज़ स्टार सुहाना, अनंत, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता भी शामिल हैं।

ये भी पढ़े-हीरो नहीं विलेन बनेंगे Arjun Kapoor, किरदार का नाम सुन दर्शक हुए हैरान

आमिर ने सलमान-शाहरुख के साथ किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने वाले हजारों मेहमानों में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे सितारे भी शामिल थे। जिस दिन संगीत का आयोजन हुआ उस दिन तीनों खान ने मंच संभाला। इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान, पीके एक्टर से पूछा गया कि उन्होंने अनंत और राधिका की पार्टी में प्रदर्शन क्यों किया, न कि अपनी बेटी इरा खान की शादी में।

सवाल का जवाब देते हुए स्टार ने कहा, ”मैंने अपनी बेटी की शादी में भी डांस किया था (हंसते हुए)। मैंने मुकेश के फंक्शन में प्रदर्शन किया क्योंकि वह एक खास मित्र हैं। नीता, मुकेश, मैं और बच्चे, हम परिवार की तरह हैं। मैं उनके समारोहों में प्रदर्शन करता हूं, और वे हमारे समारोहों में।”

ये भी पढ़े-Tiger Shroff ने Akshay Kumar को दिया ऐसा चैलेंज, जिसमें बड़े मियां का हुआ पोपट, देखें ये मजेदार वीडियो

अक्षय कुमार ने किया अंबानी पार्टी में परफॉर्म

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यु में अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि उन्होंने सुबह लगभग 3 बजे सोरी में मंच संभाला। फंक्शन में भाग लेने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “बेशक यह भव्य था, लेकिन इसके अलावा अंबानी परिवार इतना प्यार करने वाला और देखभाल करने वाला था, उन्होंने सभी को इसमें शामिल होने का एहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।”

ये भी पढ़े-Ae Watan Mere Watan से नया गाना कतरा-कतरा हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी Sara Ali Khan की फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT