होम / Tiger Vs Pathaan: टाइगर वर्सिस पठान की कहानी हुई लॉक, अगले साल से शुरू होगी शूटिंग

Tiger Vs Pathaan: टाइगर वर्सिस पठान की कहानी हुई लॉक, अगले साल से शुरू होगी शूटिंग

Simran Singh • LAST UPDATED : September 16, 2023, 1:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Vs Pathaanदिल्लीशाहरुख खान की इस साल की पहले सबसे बड़ी फिल्म पठान में शाहरुख और सलमान के एक साथ नजर आने के बाद चर्चा शुरू हो गई थी कि इन दोनों सुपरस्टार की एक साथ फिल्म आने वाली है। वहीं दर्शन की डिमांड को ध्यान में रखते हुए टाइगर वर्सिस पठान की चर्चा को तेज कर दिया गया था। ऐसे में यशराज फिल्म सलमान और शाहरुख के साथ सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की तैयारी में भी लग चुकी है। वही यह भी जानकारी सामने आई है की फिल्म में पठान और टाइगर आमने-सामने होंगे और यह फिल्म 2024 से शूट होना शुरू हो जाएगी।

स्टार ने सुनी फिल्म की कहानी

वहीं अब तक कि मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के मेर्क्स ने दोनों सितारों को अलग-अलग मिलकर फिल्म की कहानी सुना दी है। आदित्य चोपड़ा ने शाहरूख और सलमान दोनों से ही अलग मुलाकातें की और पूरी स्क्रिप्ट सुनाई और कहानी सुनाने के बाद दोनों सितारों ने फिल्म के लिए हां भी कर दी है।

क्या होगी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो टाइगर वर्सिस पठान में दो सुपर जासूस टाइगर और पठान की एक अलग कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। वहीं फैंस दोनों सुपरस्टार को एक साथ एक दूसरे के खिलाफ देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं। वही अभी तक कि मिली जानकारी के अनुसार कहानी को लॉक कर दिया गया है।

कब से शुरू हो सकती है शूटिंग

जैसा कि सभी को पता है की दिवाली के मौके पर टाइगर 3 रिलीज हो रही है। वही बताया जा रहा है कि सलमान खान के फ्री होते ही टाइगर वर्सिस पठान की तैयारी को शुरू कर दिया जाएगा। अगले साल से ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। उसके साथ ही खबर यह भी है की फिल्म की तैयारी के लिए 5 महीने का लंबा वक्त लगेगा। सब कुछ सही रहा तो यह फिल्म यशराज फिल्म्स कि अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट बन जाएगी।

करण अर्जुन के बाद साथ आएंगे नजर

इसके साथ ही बता दे कि दोनों सितारे 25 साल बाद एक साथ नजर आएंगे। आखिरी बार दोनों सितारों को करण अर्जुन में साथ देखा गया था और इन दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। वही जब से फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हुई है तब से ही मेर्क्स के ऊपर भी एक भारी जिम्मेदारी आ गई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: बसपा ने देवरिया व कुशीनगर सीट पर उतारा उम्मीदवार, इन नेताओं को मिला मौका-Indianews
Ayodhya: रामलला के दर्शन करने पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद, जानें क्या कहा-Indianews
MET Gala के लिए इस तरह तैयर हुई थी Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो -Indianews
Air India Express Crisis: संकट में एयर इंडिया एक्सप्रेस, 74 उड़ानें रद्द; पैसेंजर्स के लिए किया ये ऐलान- indianews
Hyderabad: नवनीत राणा की अकबरुद्दीन ओवैसी को चेतावनी पर AIMIM ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
Ajab Gazab Shaadi: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अजीबो गरीब शादी, शख्स ने पोती की उम्र की लड़की से रचाया विवाह-Indianews
कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में वापसी करेंगे Aishwarya-Aditi, इन दिन से शुरू होगा फेस्टिवल -Indianews
ADVERTISEMENT