होम / अमित शाह से मिलकर भावुक हुई आशा भोसले, गाया 'अभी ना जाओ छोड़ कर' गाना

अमित शाह से मिलकर भावुक हुई आशा भोसले, गाया 'अभी ना जाओ छोड़ कर' गाना

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 3:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asha Bhosle-Amit Shah, दिल्ली: दिग्गज सिंगर आशा भोंसले ने सोमवार को मुंबई में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दोनो की सोफे पर बैठे एक वीडियो साझा सामने आई हैं। मुलाकात के लिए आशा ने फ्लोरल क्रीम साड़ी पहनी थी। उन्होंने 1961 की फिल्म हम दोनों का गाना ‘अभी ना जाओ छोड़ कर’ भी गाया था। साझा की गई क्लिप में आशा और गृह मंत्री मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढे़-Emraan Hashmi की पत्नी ने तलाक देने की दी धमकी, एक्टर की इस हरकत से हुईं परेशान

अमित शाह से मिली आशा भोसले 

आशा की पोती ज़ानाई भोसले ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं। एक फोटो में अमित शाह और जनाई ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया। आशा ने उनकी ओर देखा और मुस्कुरायी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दिन की शुरुआत करने का शानदार तरीका (हाथ जोड़ने वाली इमोजी)!” उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, “धन्य दिन।”

ये भी पढ़े-Salman-Aamir-Shah Rukh Khan ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्मेंस के लिए वसूली मोटी रकम!

आशा भोसले के बारे में

आशा भोसले को हिंदी सिनेमा की सबसे सफल गायिकाओं में से एक के रूप में जाना जाता है। आठ दशकों से अधिक के अपने करियर में, उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में फिल्मों और एल्बमों के लिए गाने रिकॉर्ड किए हैं और पुरस्कार प्राप्त किए हैं। उन्हें दादाशाह फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। उन्हें 2008 में देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zanai Bhosle💜 (@zanaibhosle)

ये भी पढ़े-रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने Janhvi Kapoor को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT