होम / Emraan Hashmi की पत्नी ने तलाक देने की दी धमकी, एक्टर की इस हरकत से हुईं परेशान

Emraan Hashmi की पत्नी ने तलाक देने की दी धमकी, एक्टर की इस हरकत से हुईं परेशान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 6, 2024, 3:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi Wife Has Been Threatening To Divorce: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्मी पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा बिखेरने आ रहें हैं। इमरान हाशमी अपने अभिनय से फैंस के दिलों के किंग बनते हुए नजर आ रहें हैं। उन्हें लंबे समय के बाद ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में देखकर उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं था। टाइगर 3 के बाद अब उनके हाथ में हिंदी फिल्मों के अलावा भी दो तेलुगु फिल्में भी मौजूद हैं और जल्द ही वो करण जौहर (Karan Johar) के ‘धर्मेटिक’ प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज ‘शो टाइम’ (Showtime) में एक बार फिर से ‘सीरियल किसर’ बनकर तहलका मचाने वाले हैं।

अपनी आगामी सीरीज के प्रमोशन के दौरान हाल ही में इमरान हाश्मी ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था, जब उनकी पत्नी उनकी एक आदत से इतना ज्यादा परेशान हो गई थी कि उन्होंने एक्टर को तलाक देने की धमकी तक दे डाली थी।

इमरान हाश्मी की इस आदत से परेशान हुई उनकी पत्नी

यह भी पढ़े: Aashiqui 3: क्या नहीं बनेगी आशिकी 3? टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

आपको बता दें कि एक्टर इमरान हाश्मी ने हाल ही में एक खास बातचीत में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलासा किया है। इमरान ने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़ने का विचार कर रही थी। इमरान हाशमी ने कहा, “मेरी पत्नी मुझे छोड़ना चाहती थी। वो मुझे लगातार धमकी देती रहती है, लेकिन अब तक ऐसा हुआ नहीं है। मैं पिछले दो साल से एक ही डाइट फॉलो कर रहा हूं और ये मेरी पत्नी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। मैं लंच और डिनर में सलाद, एवोकाडो, ब्रसल स्प्राउट, रॉकेट लीव्स खाता हूं और इसके अलावा मैं दोनों टाइम कीमा और स्वीट पोटैटो खाता हूं।”

इमरान हाशमी ने बताया जो उनका परिवार खाता है, वो वह खाना नहीं खाते हैं। यही वजह है कि उनकी पत्नी उन्हें बार-बार छोड़ने की धमकी देती रहती हैं।

यह भी पढ़े: Diljit Dosanjh ने शेयर किया अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फनी वीडियो, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

2024 में इमरान हाशमी के पास हैं ये बड़े प्रोजेक्ट

टाइगर 3 की रिलीज के बाद से ही इमरान हाशमी के लिए एक बार फिर से बॉलीवुड के द्वार पूरी तरह से खुल चुके हैं और वो निर्देशक-निर्माताओं की लिस्ट में टॉप पर पहुंच चुके हैं। बता दें कि साल 2024 में वो सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ में कैमियो करते दिखेंगे। इसके अलावा वो दो तेलुगु फिल्मों They Call Him OG और G2 में नजर आने वाले हैं। उनकी वेब सीरीज शो टाइम 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।

यह भी पढ़े: Madgaon Express Trailer: जारी हुआ मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी Kunal Khemmu की पहली कॉमेडी फिल्म 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AUSTRALIA-CHINA: पीले सागर पर ‘असुरक्षित’ हवाई टकराव को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया-Indianews
Dead Person’s Clothes: क्या मृत व्यक्ति के पहन सकते हैं कपड़े व गहने? जानिए क्या कहते हैं शास्त्र-Indianews
Arvind Kejriwal: फिर मुसीबत में सीएम केजरीवाल, राजनीतिक फंडिंग मामले में NIA जांच की सिफारिश
Alok Kejriwal: इंडियन वियर अब त्योहारों तक ही रहा सीमित.., जानें क्यों दिया ये बयान-Indianews
MI VS SRH: अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराना चाहेगी मुंबई इंडियंस, जानें क्या होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
MI vs SRH Live Streaming: एक बार फिर मुंबई के सामने बड़ा स्कोर रखना चाहेगी हैदराबाद, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Israel Strikes in Rafah Areas: राफा क्षेत्रों पर इज़राइल का हमला, नेतन्याहू सरकार ने पहले किया था आगाह
ADVERTISEMENT