होम / Ask SRK Session: शाहरुख ने आस्क एसआरके में फैंस के सवालों का दिया जवाब, इन सवालों का दिखा जमावड़ा

Ask SRK Session: शाहरुख ने आस्क एसआरके में फैंस के सवालों का दिया जवाब, इन सवालों का दिखा जमावड़ा

Simran Singh • LAST UPDATED : December 3, 2023, 6:54 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ask SRK Session, दिल्ली: शाहरुख खान इस साल अपनी तीसरी फिल्म लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं जवान और पठान की सफलता के बाद अब फैंस शैहरुख की फिल्म डंकी के इंतजार में लगा गए है। जिसके बाद से ही ये अनुमान लगाया जा रहा है की ये फिल्म भी बाकी दो फिल्मों की तरह सभी रिकोर्ड को तोड़ देगी। वहीं हाल में ही रणबीर की फिल्म एनिमल ने शाहरुख से लेकर सलमान तक और साल की सबसे बड़ी फिल्म गदर 2 का रिकोर्ड तोड़ दिया है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा की शाहरुख की फिल्म कितना कमाल दिखाती है

फिल्म को लेकर फैंस ने पूछा सवाल

शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट डंकी के बारे में बात करना बंद नहीं कर रहे हैं और फैंस इसके हर हिस्से को पसंद कर रहे हैं। शाहरुख खान ने शनिवार को अपने एक्स अकांउट पर आस्क एसआरके सेंसन की चलाया था। जिसके बाद डंकी को लेकर शाहरुख खान के पास सवालों की बाढ़ आ गई। इससे ये बात तो साफ हो गई की फैंस डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं आस्क एसआरके में एक फैन ने पूछा, “इस फिल्म को करने से पहले आप इस #Dunki चीज़ के बारे में कितना जानते थे और इस प्रोजेक्ट के बारे में किस चीज़ ने आपको सबसे ज्यादा आकर्षित किया।” शाहरुख ने जवाब दिया, “वास्तव में कुछ भी नहीं। राजू और अभिजात ने इसे मेरी जानकारी में लाया। यह आकर्षक है…खतरनाक है और इसके बारे में सीखना और इसके कुछ हिस्सों को चित्रित करना काफी जबरदस्त अनुभव है।”

एक अन्य फैन ने पूछा “कहानी, भावनाएं या कॉमेडी – डंकी का कौन सा पहलू दर्शकों को देखने के लिए आप सबसे ज्यादा उत्साहित हैं?” यहां शाहरुख ने जवाब दिया, “यह बहुत मजेदार है और फिर बेहद भावनात्मक है…राजकुमार हिरानी ब्रांड का सिनेमा। डंकी”

एक फैन ने मीम पोस्ट साझा किया जिसमें शाहरुख खान को लूट पुट गया गाने में अपना सिग्नेचर पोज देते देखा जा सकता है। इसी पोस्ट में राजकुमार हिरानी को शाहरुख खान से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उन्हें फिल्म में ऐसे पोज देने की इजाजत नहीं दी जाएगी। वहीं फैन ने लिखा, “हिरानी सर ने शीर्षक घोषणा में कहा था कि आपको अपना सिग्नेचर पोज़ नहीं देना है, लेकिन आप इसे लुटपुटगया गाने में छुपाने में कामयाब रहे हाहा! हिरानी सर ने डांटा नहीं?!” अपनी हाजिरजवाबी के लिए मशहूर शाहरुख खान ने इन शब्दों के साथ जवाब दिया, “हा हा अब तो राजू सर भी ये पोज करने लगे हैं!!! डंकी।”

एक फैन ने एक्स पर लिखा, “माफ करें सर लेकिन मैं डंकी के लिए ज्यादा उत्साहित हूं। आपकी वजह से नहीं बल्कि राजकुमार हिरानी की वजह से।” शाहरुख खान ने जवाब दिया, “और यह सही कारण है। मैं भी राजू की फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्में निर्देशक का माध्यम हैं…हीरो तो आते जाते रहते हैं!”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT