होम / Atlee-Shah Rukh Khan: जवान डायरेक्टर एटली ने ASTRA अवॉर्ड की दिखाई झलक, शाहरुख-गौरी का जताया आभार

Atlee-Shah Rukh Khan: जवान डायरेक्टर एटली ने ASTRA अवॉर्ड की दिखाई झलक, शाहरुख-गौरी का जताया आभार

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Atlee-Shah Rukh Khan, दिल्ली: शाहरुख खान और फिल्म मेकर एटली की जवान 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक रही। फिल्म ने हॉलीवुड क्रिएटिव एलायंस की एस्ट्रा अवार्ड्स में बेस्ट अंतर्राष्ट्रीय फीचर कैटगरी में एकमात्र भारतीय नॉमिनेट होने का अनूठा गौरव अर्जित किया। इस कार्यक्रम में एटली अपनी पत्नी प्रिया के साथ शामिल हुए और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में एटली को रेड कार्पेट पर इंटरव्यू देते देखा जा सकता है।

एटली ने शाहरुख खान को दिया धन्यवाद 

एक सोशल मीडिया पोस्ट में एटली ने शाहरुख खान और गौरी खान को दिल से धन्यवाद दिया। जवान के एनाटॉमी ऑफ फॉल से हारने के बावजूद, एटली ने ट्विटर पर आभार व्यक्त किया, कैप्शन में लिखा था, “धन्यवाद एस्ट्रा अवार्ड्स 2024। जवान के लिए। धन्यवाद @iamsrk सर @गौरीखान मैम @RedChilliesEnt, मेरी टीम और @priyaatlee।”

जवान के बारे में

एक व्यक्ति, आज़ाद (शाहरुख खान), व्यक्तिगत प्रतिशोध से प्रेरित होकर समाज में हो रही गलतियों को सुधारना चाहता है, जबकि वह सालों पहले अपनी माँ से किया हुआ वादा निभाता है। वह एक राक्षसी डाकू काली (विजय सेतुपति) के खिलाफ आता है, जिसने कई लोगों को अत्यधिक पीड़ा पहुंचाई है।

जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जवान ने न केवल शुरुआती बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े, बल्कि लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्मों में भी अपनी जगह पक्की कर ली। भारतीय सिनेमा में यह उपलब्धि दुर्लभ है, केवल कुछ ही फिल्में ऐसी उपलब्धि हासिल कर पाती हैं। 1,148.32 करोड़ रुपये (US$140 मिलियन) से अधिक की कमाई के साथ, यह 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म, दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म और पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT