होम / Bollywood News: OMG 2 की सफलता पर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को दी बधाई, पति के लिए किया प्यार भरा पोस्ट

Bollywood News: OMG 2 की सफलता पर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को दी बधाई, पति के लिए किया प्यार भरा पोस्ट

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 24, 2023, 3:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood News: सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से अक्षय ने हाल ही में न केवल फिल्म देखने वालों के प्रति आभार व्यक्त किया, बल्कि ‘गदर 2’ की सफलता की कामना भी की, जो बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचा रही है। अक्षय ने इंस्टा पर ‘धन्यवाद’ नोट के साथ फिल्म की एक छोटी क्लिप साझा की। उन्होंने लिखा, “#ओहमायगदर को इतना प्यार देने और हमें भारतीय फिल्म इतिहास का सबसे महान सप्ताह देने के लिए हमारे दर्शकों को बहुत-बहुत धन्यवाद।

ट्विंकल खन्ना ने दी बधाई 

अक्षय कुमार कि पत्नी और अभिनेता ट्विंकल खन्ना ने बुधवार को अपने पति अक्षय कुमार के लिए उनकी हालिया रिलीज ‘ओएमजी 2’ की सफलता पर एक प्यारा संदेश साझा किया, जिसने 120 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए एक नोट लिखा और फिल्म के कलेक्शन वाला पोस्टर साझा किया। उन्होंने लिखा, “बधाई हो मिस्टर के! आप पर बहुत गर्व है- एक ऐसी फिल्म जो सिस्टम को बदलने में मदद करती है और बॉक्स ऑफिस को भी हिला देती है। #ओएमजी2

OMG ने कमाए 120 करोड़ 

अमित राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज होने के 12 दिन बाद 120.62 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जैसे ही अभिनेता ने अक्षय के लिए पोस्ट किया, प्रशंसकों और उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया। अक्षय ने दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए। बॉबी देओल ने लिखा, “बधाई हो।” एक यूजर ने लिखा, “ओएमजी2 आपको दिखाता है कि एक फिल्म मनोरंजक, सामाजिक रूप से प्रासंगिक और जानकारीपूर्ण कैसे हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Gadar-2: गदर-2 देश में मचा रहा गदर, टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT