होम / Bollywood On India Win: बॉलीवुड सितारों ने विराट को कहा लीजेंड, जीत की दी बधाई

Bollywood On India Win: बॉलीवुड सितारों ने विराट को कहा लीजेंड, जीत की दी बधाई

Simran Singh • LAST UPDATED : November 16, 2023, 9:52 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Bollywood On India Win, दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के यादगार मैंच को पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने मैच देखा और टीम इंडिया को जीत की बधाई भी दी। जिसका उत्साह सोशल मीडिया पर भी देखा गया। जिसमें शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी ने X पर भारत की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है। जीता में विराट कोहली की भी सराहना की जा रही है। जिन्होंने मैच के दौरान अपना 50वां वनडे शतक बनाया।

इन सितारों ने दी बधाई

शाहरुख खान ने विश्व कप ट्रॉफी की ओर बढ़ती टीम इंडिया की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर साझा की और लिखा, “याय बॉयज!!! टीम भावना और खेल का कैसा प्रदर्शन। अब फाइनल जीतने तक. शुभकामनाएँ…भारत!!!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अमिताभ बच्चन रोमांचक मैच न देख पाने से निराश दिखे और उन्होंने लिखा, “टी 4831-जब मैं नहीं देखता तो हम जीतते हैं!”

मोहनलाल ने भी जीत के लिए टीम इंडिया की प्रशंसा करने के लिए एक्स का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, “विश्व कप सेमीफाइनल में उल्लेखनीय जीत के लिए #TeamIndia को बधाई! विराट कोहली को उनकी रिकॉर्ड-सेटिंग पारी और मोहम्मद शमी के मास्टरक्लास के लिए बधाई। आइए इस फॉर्म को जारी रखें और फाइनल में इतिहास बनाएं। #MenInBlue #INDvNZ ।”

बॉलीवुड के लिए लीजेंड है विराट कोहली

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर विराट का 50वां वनडे शतक पूरा करने का वीडियो पोस्ट किया और हिंदी में लिखा, “और इस तरह @virat.kohli ने इतिहास रच दिया। और हम सभी भारतीय गर्व से आनन्दित हुए! जय हो! अमर रहे!! #WorldCup2023 #क्रिकेट।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

सनी देओल ने विराट की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “राजा की जीत! वानखेड़े इतिहास का गवाह है क्योंकि किंग कोहली ने अपना 50 वां वनडे शतक पूरा किया और विश्व रिकॉर्ड बनाया। @विराट कोहली द्वारा अभूतपूर्व उपलब्धि।” बॉबी देओल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “और उन्होंने इसे फिर से किया! #इतिहास बनाना।”

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने विराट कोहली को लीजेंड बताया। सोहा अली खान ने स्टेडियम से एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “लीजेंड! सबसे ज्यादा वनडे शतक का रिकॉर्ड!!” भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट की तस्वीर के साथ लिखा, “लीजेंड।”

बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच कई जाने-पहचाने चेहरे नजर आए. इनमें विराट के लिए चीयर करने वाली अनुष्का शर्मा, डेविड बेकहम के बगल में बैठे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, और जॉन अब्राहम, विक्की कौशल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, सोहा अली खान और कुणाल खेमू और रणबीर कपूर शामिल थे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT