होम / Christmas Celebration: बॉलीवुड से साउथ तक ऐसे मनाया क्रिसमस, ईशा-अल्लू ने शेयर की तस्वीरें

Christmas Celebration: बॉलीवुड से साउथ तक ऐसे मनाया क्रिसमस, ईशा-अल्लू ने शेयर की तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 26, 2023, 4:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Celebs on Christmas Celebration: 25 दिसंबर को देश भर में क्रिसमस सेलिब्रेशन की धूम देखने को मिली। ऐसे में बॉलीवुड भी कहा पीछे रहने वाला था। कई सेलिब्रिटी ने इस फेस्टिवल को अपनों के साथ धूमधाम से मनाया। कियारा आडवाणी से लेकर सारा अली खान, आलिया भट्ट ने कई तस्वीरें शेयर की। तो वहीं, हर साल की तरह बॉलीवुड के कपूर परिवार में शानदार क्रिसमस लंच का आयोजन हुआ।

अब ईशा देओल (Esha Deol) ने भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। तो वहीं, दूसरी तरह प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी हर साल की तरह अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में क्रिसमस का जश्न मनाया। ऐसी ही कुछ धूम टॉलीवुड स्टार्स के बीच भी देखने को मिली। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) से लेकर नयनतारा (Nayanthara) तक सभी ने अपने-अपने अंदाज में जश्न मनाया। तो यहां देखिए कि किसने किस तरह किया क्रिसमस सेलिब्रेट।

ईशा देओल ने परिवार संग मनाया क्रिसमस

ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। ईशा देओल ने क्रिसमस का फेस्टिवल मां हेमा मालिनी, पिता धर्मेंद्र और बहन अहाना देओल के साथ मनाया। इसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस को भी दिखाई। इन फोटोज में वह दिग्गज एक्टर और अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ पोज देते नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ईशा प्रिंटेड टी-शर्ट के साथ ‘देओल’ नाम की क्रिसमस टोपी पहने नजर आ रही हैं। वहीं, धर्मेंद्र भी चेक शर्ट और क्रिसमस की टोपी पहने दिखाई दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

इसके साथ ही ईशा देओल ने कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं, जिनमें हेमा मालिनी (Hema Malini) और अहाना देओल (Ahana Deol) इस सेलिब्रेशन को एन्जॉय करते हुए दिख रहीं हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉबी ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं।

प्रीति जिंटा क्रिसमस सेलिब्रेशन

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने जब से बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की है, तब से एक्ट्रेस हर साल अमेरिका में क्रिसमस सेलिब्रेशन करती हैं। हालांकि, पिछले दो साल से एक्ट्रेस का ये जश्न काफी अलग रहा। दो सालों से अदाकारा अपने दोनों बच्चों के साथ क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट कर रही है।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस सेलिब्रेशन का एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसकी शुरुआत उनकी बेटी के भागने से होती है। इसके आलावा एक्ट्रेस ने घर की क्रिसमस डेकोरेशन की भी झलक दिखाई है और कैप्शन में लिखा, “मेरी और मेरी ओर से आपको और आपके लिए मेरी क्रिसमस।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

अल्लू अर्जुन ने फैमिली के साथ मनाया क्रिसमस

टॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने देर रात अपने परिवार के साथ क्रिसमस का जश्न मनाया। इसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। फोटो में अल्लू अर्जुन के अलावा उनकी पत्नी स्नेहा एक्टर राम चरण, उपासना और वरुण तेज समेत कई स्टार्स  नजर आ रहें हैं। एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “चचेरे भाई-बहनों के साथ मजेदार रात।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

नयनतारा ने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने भी इस खास दिन को अपनी फैमिली के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया। नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने दोनों बेटों उइर-उलागम के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। इसके अलावा पति विग्नेश शिवन भी नजर आ रहें हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “उन सभी को मैरी क्रिसमस, जो प्यार और प्रेयर को मानते हैं। आप सभी लोग भगवान पर भरोसा रखिए और उन सारे मेनिफेस्टेशन पर जो आपको जिंदा रखे हुए है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)


Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kashmera Shah से आज भी नाराज हैं Govinda! आरती की शादी में नहीं छुने दिए पैर-Indianews
Washington DC Nightclub Shooting: व्हाइट हाउस के पास ड्यूपॉन्ट सर्कल में गोलीबारी, संदिग्ध गिरफ्तार- indianews
Google Israel Project: गूगल कर्मचारियों का इजरायल प्रोजेक्ट पर बवाल, 20 लोगों को कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता-Indianews
Kapil Sharma ने लिए खींची Aamir Khan की टांग, तीसरी शादी को लेकर पुछा ये सवाल -Indianews
Weight Gain Tips: दुबलेपन से परेशान हैं तो आज ही अपनी डाइट में शामिल करें ये चीज, तुरंत बढ़ेगा वजन -Indianews
Shahrukh Khan: शाहरूख खान के छोटे लाडले ने श्रेयस अय्यर के कैच पर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल-Indianews
Columbia University Protests: कोलंबिया में फ़िलिस्तीन समर्थक छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी, अब तक 550 गिरफ्तार- indianews
ADVERTISEMENT