होम / CM Yogi: मशहूर अभिनेता रजनीकांत पहुंचे CM योगी के आवास, कार से उतरते ही छुए पैर, देखें वीडियो

CM Yogi: मशहूर अभिनेता रजनीकांत पहुंचे CM योगी के आवास, कार से उतरते ही छुए पैर, देखें वीडियो

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 19, 2023, 11:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: सुपरस्टार रजनीकांत उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी लता रजनीकांत भी उनके साथ मौजूद रही। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई रजनीकांत के फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से जनता के सर से इस फिल्म का फितूर उतारने का नाम नहीं ले रहा। खैर यह होना भी था क्योंकि रजनीकांत ने 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। अब क्योंकि ‘जेलर’ फिल्म हिट हो गई है, तो अभिनेता पहले चार धाम यात्रा और उसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए अपने घर से कुछ दिन पहले रवाना हुए थे।

मुख्यमंत्री योगी से मिले सुपरस्टार रजनीकांत

साउथ के मशहूर सुपरस्टार और बॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवाने वाले अभिनेता रजनीकांत ने पहले बद्रीनाथ के दर्शन किया, फिर उसके बाद सीधा लखनऊ पहुंचे। लखनऊ में जाने के बाद सबसे पहले अभिनेता डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिले। इस दौरान रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ की स्पेशल स्क्रीन भी रखी गई। दोनों में दोपहर 1:30 बजे साथ में बैठकर ‘जेलर’ फिल्म को दिखा। इसके बाद अभिनेता रजनीकांत, सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके रेजिडेंस पर पहुंचे।

फूलों के गुलदस्ते से सीएम ने किया स्वागत

जब रजनीकांत सीएम आवास पर पहुंचे, तो उन्होंने सबसे पहले गाड़ी से उतर कर मुख्यमंत्री के पैर छुए। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता रजनीकांत को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और पूरे आदर-सत्कार के साथ उन्हें घर के अंदर लेकर गए। दोनों के बीच कुछ समय बातें हुई। इसके साथ ही रजनीकांत ने सीएम योगी को एक किताब और शोपीस गिफ्ट किया। इसके बाद अभिनेता ने सीएम के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाई। कुछ समय की बातचीत के बाद अभिनेता सीधे अपने होटल के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें- 10 साल की बेटी को मारकर इंग्लैंड से पाकिस्तान भागा पिता, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT