होम / Arbaaz-Shura Video: शूरा खान संग रोमांटिक डिनर डेट पर स्पॉट हुए अरबाज खान, लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

Arbaaz-Shura Video: शूरा खान संग रोमांटिक डिनर डेट पर स्पॉट हुए अरबाज खान, लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 8, 2024, 3:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan and Shura Khan Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें कि अरबाज खान, शूरा खान (Shura Khan) संग शादी के बाद से काफी चर्चा में हैं। इस कपल की एक बाद एक कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। अरबाज खान शादी के बाद से कई बार अपनी वाइफ शूरा खान संग डिनर डेट पर स्पॉट हो चुके हैं। अब इसी बीच अरबाज खान और शूरा खान का एक नया वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में शूरा खान और अरबाज खान रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से शूरा खान को उनके फैशन सेंस के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है।

डिनर डेट पर निकले अरबाज खान-शूरा खान

आपको बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान शादी के बाद कई बार डिनर डेट पर जा चुके हैं। इसी बीच अरबाज खान और शूरा खान का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अरबाज और शूरा एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दिए। इस वीडियो में शूरा और अरबाज डिनर डेट से बाहर आते हुए दिखाई दिए। वायरल हो रहे इस वीडियो में ये कपल एक जैसी शर्ट में नजर आया। लेकिन शूरा खान इस दौरान शॉर्ट पैंट में दिखाई दीं। इसके साथ ही शूरा खान और अरबाज खान का ये वीडियो सामने आते ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वजह से ट्रोल हुईं शूरा खान

इस वीडियो में अरबाज खान की वाइफ शूरा खान का फैशन सेंस लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शूरा खान से पूछ रहे है, ‘आपकी पैंट कहा चली गई?।’ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शूरा खान से अच्छी तो मलाइका अरोड़ा हैं।’ तो किसी ने शूरा खान की हाइट को लेकर ट्रोल किया। इसके अलावा ऐज गैप को लेकर भी अरबाज खान और शूरा खान को ट्रोल किया गया।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT