होम / 83 साल की उम्र में डिजाइनर Roberto Cavalli का निधन, बॉलीवुड से हॉलीवुड की ड्रेस की डिजाइन -Indianews

83 साल की उम्र में डिजाइनर Roberto Cavalli का निधन, बॉलीवुड से हॉलीवुड की ड्रेस की डिजाइन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 13, 2024, 3:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Singham Again, दिल्ली:  रॉबर्टो कैवल्ली 12 अप्रैल, 2024 को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए हैं। उनके निधन से पूरी फैशन इंडस्ट्री में शोक छाया हुआ हैं। रॉबर्टो की विरासत सिर्फ इटली तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि पूरा मनोरंजन जगत उनके काम को देखकर हैरान रहता था। कोई भी रॉबर्टो कैवल्ली जैसा फैशन, रेड कार्पेट पहनावा और शानदार आउटफिट नहीं बनाता है, और यहां तक कि हमारी भारतीय सुंदरियां भी इतालवी डिजाइनर से प्रभावित हैं। ऐसे कई उदाहरण हैं जब बी-टाउन एक्ट्रेस ने रॉबर्टो कैवली की डिजाइन को चुना था।

अस्पातल में भर्ती हुई कुमकुम भाग्य फेम Anjum Fakih, पोस्ट शेयर कर सर्जरी का किया खुलासा -Indianews

ऐश्वर्या राय ने भी पहनी रॉबर्टो कैवली के मास्टरपीस

भारत की हिरणी जैसी सुंदरी ऐश्वर्या राय को एक या दो नहीं बल्कि तीन रॉबर्टो कैवल्ली क्रिएशन्स में देखा गया था। रिकॉर्ड के लिए, ऐसे कई उदाहरण हैं जहां विश्व सुंदरी को रॉबर्टो कैवल्ली के आउटफिट पहने हुए देखा गया है, लेकिन दिवा ने रेड कार्पेट के लिए भी अपने दरबारी आउटफिट को चुना। ऐश्वर्या फेमस कान्स 2014 के रेड कार्पेट पर रॉबर्टो के गोल्डन फिशटेल गाउन में उतरीं, जो उस दिन एक सनसनी बन गई।

 Aishwarya
Aishwarya

रॉबर्टो कैवल्ली के लिए प्रियंका चोपड़ा का प्यार

प्रियंका चोपड़ा को भी रॉबर्टो कैवल्ली की कई आउटफिट में देखा गया था, लेकिन मशहूर डिजाइनर के कलेक्शन से उनकी आउटफिट हमेशा फेमस रहेगी। इसके अलावा, प्रियंका ने रेड-कार्पेट इवेंट्स में भी अपने आउटफिट पहने हैं। शीयर गाउन से लेकर सीक्विन्ड नंबर्स तक, प्रियंका ने रॉबर्टो कैवल्ली की सभी कृतियों को बेहद शालीनता और सुंदरता के साथ कैरी किया।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

नोरा फतेही ने भी पहने रॉबर्टो कैवल्ली के आउटफिट 

जब वह सीक्यू अवार्ड नाइट में शामिल हुईं, तो पीले रंग का रॉबर्टो कैवल्ली गाउन पहने नोरा फतेही का लुक देखने लायक था। साटन नंबर एक वन-शोल्डर क्रिएशन था जिसमें कीहोल कट-आउट और एक सेक्सी जांघ-हाई स्लिट थी।

Nora Fatehi
Nora Fatehi

दीपिका पादुकोन

दीपिका पादुकोण विदेशी फैशन डिजाइनरों की पसंदीदा मॉडल हैं। वह न केवल सुंदरता के साथ पोशाकें पहनती हैं, बल्कि उनकी ऊंचाई डिजाइनरों को फैशन के साथ प्रयोग करने की अनुमति देती है। दीपिका ने कई मौकों पर कट-आउट, स्ट्रैपी डिटेल्स और सेक्विन पैटर्न वाले रॉबर्टो कैवल्ली के आकर्षक गाउन को चुना है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

Diljit Dosanjh की शादीशुदा लाइफ को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा, इस वजह से पत्नी संदीप कौर से अलग रहते हैं सिंगर- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT