होम / Happy Birthday Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना आज मनाएंगे 38वां जन्मदिन, पति को लेकर सोशल मीडिया पर होती है ट्रोल

Happy Birthday Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना आज मनाएंगे 38वां जन्मदिन, पति को लेकर सोशल मीडिया पर होती है ट्रोल

Simran Singh • LAST UPDATED : August 22, 2023, 10:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Devoleena Bhattacharjee, दिल्लीआज देवोलीना भट्टाचार्जी अपना 38वां जन्मदिन माना रही है। बता दें की एक्ट्रेस का जन्म आसाम में 22 अगस्त 1985 को हुआ था। वहीं देवोलीना ने अपनी शुरुआती शिक्षा National Institute of Fashion and Technology ली थी। इसके साथ ही वह एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर भी हैं और करियर की शुरुआत में उन्होंने ज्वैलरी डिजाइनर के तौर पर काम किया था।

वहीं साल 2011 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके साथ ही बता दें की 2012 में उन्होंने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गिया मानेक के किरदार ‘गोपी बहू’ को रिप्लेस किया था। जिसके बाद उनको दर्शकों का भरपुर प्यार मिला था। इस शो के खत्म होने के दौरान ही उनके पैर में चोट लगी थी और उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक ​ले लिया था।

चोट लगने के दौरान उनकी मुलाकात जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से हुई। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। वहीं साल 2022 के अंत में उन्होंने शहनवाज से शादी कर उनको अपना हमसफर बना लिया। वहीं देवोलीना की शादी सभी के बीच चर्चा का विषय बन थी। जिसने कई खबरें बनाई थी।

वहीं देवोलीना ने शादी से पहले लोगों के बीच काफी सस्पेंस रहा था और माना जा रहा था कि वे अपने फ्रेंड विशाल सिंह से शादी करने जा रही हैं। लेकिन जब पति के तौर पर शहनवाज सामने आए तो सभी के लिए यह शॉकिंग था। वहीं एक्ट्रेस को मुस्लिम पति होने के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया, लेकिन हर बार देवोलीना ने सभी को करारा जवाब दिया।

ऐसे में बता दें की देवोलीना इस बात की चिंता नहीं करती हैं कि ट्रोल करने वाले क्या कह रहे हैं। वे हर फेस्टिवल पर या फिर अपने ट्रै​वलिंग के दौरान शहनवाज संग अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं पति के साथ उनके अलग अलग लुक सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं।

वहीं बता दें की बीते दिनों देवोलीना भट्टाचार्जी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर कमेंट को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं। इस दौरान देवोलीना ने बताया था कि उन्होंने अपने पति शहनवाज संग अदा शर्मा की यह फिल्म देखी थी और इसमें उन्हें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा। उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की थी। इस कमेंट के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

 

ये भी पढ़े: देसी देसी ना बोल्याकर छोरी रे गाने के सिंगर का हुआ निधन, राजू पंजाबी ने 40 के उम्र में ली आखिरी सांस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT