होम / क्या टूट गया Ananya Panday और Aditya Roy Kapoor का रिश्ता? एक्ट्रेस के इस बयान ने मचाई खलबली

क्या टूट गया Ananya Panday और Aditya Roy Kapoor का रिश्ता? एक्ट्रेस के इस बयान ने मचाई खलबली

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 12, 2023, 9:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday and Aditya Roy Kapoor Dating: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) में अनन्या पांडे ने जहां इनडायरेक्टली अपने और आदित्य के रिश्ते की हिंट दी थी। वहीं, अर्जुन कपूर के साथ खास मेहमान बनकर आए आशिकी स्टार ने करण जौहर से ये साफ कह दिया कि वो उनसे कोई ऐसा सवाल न करें, जिसकी वजह से उन्हें झूठ बोलना पड़े।

इस बीच ही अब अनन्या पांडे के एक बयान ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। उनके बयान को सुनने के बाद फैंस ये कयास लगा रहें हैं कि आदित्य और अनन्या का ब्रेकअप हो गया है।

क्या टूट गया आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे का रिश्ता?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी ‘गहराइयां’ के बाद एक बार फिर से सिद्धांत चतुर्वेदी संग देखने को मिलेगी। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने अपनी जिन्दगी का अनुभव शेयर करते हुए फैंस को ये सलाह दी कि अपने जीवन में किसी भी तरह का निर्णय लेने में कोई जल्दबाजी ना करें।

अनन्या ने कहा, “बहुत ज्यादा जल्दी आगे नहीं बढ़ना चाहिए, आराम से चले और आइसक्रीम खाएं।” अनन्या पांडे का ये बयान जैसे ही वायरल हुआ, फैंस ने सोशल मीडिया पर ये कमेंट करना शुरू कर दिया कि कहीं उनका और आदित्य का ब्रेकअप तो नहीं हो गया।

श्रद्धा-अनन्या में से एक को चुनने पर आदित्य ने दिया था ये जवाब

आदित्य रॉय कपूर जल्द ही एक्टर अर्जुन कपूर के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-8’ में खास मेहमान बनकर आने वाले हैं। बीते दिनों ही करण ने इस सीजन के आठवें एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें करण जब आदित्य से पूछते हैं कि अगर वह एक लिफ्ट में अनन्या और श्रद्धा के बीच फंस जाते हैं, तो वो क्या करेंगे।

जिसका जवाब आदित्य तो नहीं देते हैं, लेकिन अर्जुन कपूर अचानक ही बोलते हैं, “आशिकी तो जरूर करता, अब किसके साथ, वो नहीं पता।” बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की कुछ महीने पहले हॉलिडे मनाते हुए एक फोटो वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबर ने जोर पकड़ा।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: ‘बीजेपी एजेंट…’,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अधीर के बयान को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला- Indianews
Monopoly at Rafah: गाजा से भाग रहे फिलिस्तीनियों से लाखों की कमाई करती है मिस्र की ये कंपनी, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
Iran-Israel: ईरान का अमेरिका और ब्रिटेन पर कार्रवाई, इनके कई व्यक्तियों और संस्थाओं पर लगाया प्रतिबंध- Indianews
BYD की इन 5 कारों ने दुनियाभर में मचाया धमाल, टेस्ला से लेकर मर्सिडीज-बीएमडब्ल्यू तक की हालत खराब-Indianews
IPL 2024: आउट या नॉट आउट? थर्ड अंपायर के विवादित फैसले से कैसे ट्रैविस हेड को मिला जीवनदान देखें वीडियो- Indianews
Begum Samru: दिल्ली के चावड़ी बाजार की तवायफ कैसे बनी रियासत की बेगम, जानिए कौन है बेगम समरू- Indianews
Okaya Ferrato Disruptor स्पोर्टी लुक और दमदार रेंज के साथ हुई लॉन्च, सिर्फ 25 पैसे में चलेगी एक किलोमीटर- Indianews
ADVERTISEMENT