होम / Women's Day 2024: एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं YRF की ये फिल्में, मात्र 112 रुपये में खरीदें टिकटें

Women's Day 2024: एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं YRF की ये फिल्में, मात्र 112 रुपये में खरीदें टिकटें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 7, 2024, 9:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), International Women’s Day Movies in Theaters: शुक्रवार 8 मार्च को इंटरनेशनल विमेंस डे (International Women’s Day) मनाया जा रहा है। हर महिला के लिए ये दिन बेहद खास होता है। हर कोई इसे अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करती नजर आएंगी। लेकिन इस दिन को और भी खास बनाने के लिए यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की तरफ से एक खास ऑफर आया है। इस खास दिन पर तीन ब्लॉकबस्टर फिल्म फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद यशराज फिल्म्स ने अपने फैंस को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है। इस खबर के बाद विमेंस के चेहरे पर शानदार स्माइल आ गई है और लोगों ने टिकट भी बुक करना शुरू कर दिया है। तो यहां जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन की फिल्में शामिल है।

केवल 112 रुपये में देखें ये फिल्म

यह भी पढ़े: Lekha Washington: कौन हैं लेखा वाशिंगटन? जिसे Imran Khan कर रहें हैं डेट, कई विवादों में भी जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फिल्मों के पोस्टर शेयर किए हैं। इन पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “खास अवसर के लिए विशेष फिल्में। महिला दिवस महोत्सव चांदनी, लम्हें और चक दे ​​इंडिया को 8 से 10 मार्च तक @pvrcinemas_official @inoxmovies @mirajcinemas पर देखें। बस 112 रुपये में। हमें दर्शकों के लिए लम्हे- 2K वीडियो और डॉल्बी 5.1 में रीमास्टर्ड और चांदनी- 2K वीडियो और डॉल्बी 5.1 में रीमास्टर्ड प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है।”

यह भी पढ़े: Mahashivratri 2024: ओएमजी 2 से लेकर ब्रह्मास्त्र तक, भगवान शिव को समर्पित हैं ये फेमस हिट फिल्में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

इन तीनों फिल्मों ने महिलाओं को किया प्रेरित

यह भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर लाइव आकर Aamir Khan ने किया धूम्रपान, लोगों ने किया ट्रोल, देखें वीडियो

इन फिल्मों की बात करें तो ‘चांदनी’, ऋषि कपूर और श्रीदेवी की फिल्म है, जो साल 1989 में रिलीज हुई थी। इस मूवी को यश चोपड़ा ने बनाया था। इस फिल्म ने पर्दे पर शानदार कमाई की। आज भी इस फिल्म के गाने मशहूर है। वहीं, अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म ‘लम्हें’ साल 1991 में रिलीज हुई थी। इसका प्रोड्यूसर-डायरेक्टर यश चोपड़ा ने किया था। इसके अलावा शाह रुख खान की ‘चक दे इंडिया’ साल 2007 में रिलीज हुई थी। कबीर खान के रोल में शाह रुख खान ने खूब तारीफ बटोरी थी। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई और नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया था।

यह भी पढ़े: Maidaan Trailer: रिलीज हुआ मैदान का शानदार ट्रेलर, इस भारतीय फुटबॉलर का किरदार निभाते नजर आए Ajay Devgn 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT