होम / Dream Girl 2 का 'दिल का टेलीफोन 2.0' हुआ आउट, डांस का तड़का लगाते नजर आए आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे

Dream Girl 2 का 'दिल का टेलीफोन 2.0' हुआ आउट, डांस का तड़का लगाते नजर आए आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 10, 2023, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dream Girl 2 Song Dil Ka Telephone 2.0: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से आयुष्मान खुराना पूजा बनकर मर्दों के दिलों की घंटी बजाते नजर आएंगे। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। अब हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘दिल का टेलीफोन 2.0’ (Dil Ka Telephone 2.0) रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अनन्या और आयुष्मान का डांस और रोमांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

‘दिल का टेलीफोन’ का गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के गाने ‘दिल का टेलीफोन’ को मीट ब्रोज, जोनिता गांधी और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं तो वहीं इस गाने को म्यूजिक भी मीट ब्रोज ने ही दिया है। इस गाने में अनन्या पांडे अपने ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं तो वहीं आयुष्मान अपने डांस और अंदाज से छा गए हैं।

बता दें कि ‘दिल का टेलीफोन 2.0’ साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म के सुपरहिट गाने ‘दिल का टेलीफोन’ का रीमेक है। ऐसे में मेकर्स को उम्मीदे हैं कि गाने के 2.0 वर्जन को भी फैंस का भरपूर प्यार मिलेगा।

इस दिन रिलीज होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा लीड रोल निभाती नजर आई थीं। अब फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान और अनन्या के अलावा परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और असरानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

Read Also: ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी कियारा आडवाणी! एक्सल एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई एक्ट्रेस (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH VS RR: घर में दिख सकता है हैदराबाद के बल्लेबाजों का आतंक, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11-Indianews
HD Revanna: एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, गिरफ्तारी से पहले जमानत की अर्जी-Indianews
ट्रम्प ने गाजा समर्थक प्रदर्शनकारियों पर पुलिस के एक्शन का किया तारीफ, कोलंबिया विश्वविद्यालय से जुड़ा था मामला
क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ
Viral Video: कॉलेज फेस्ट में डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रियाएँ-Indianew
SRH VS RR: राजस्थान को हरा टॉप 4 में जगह बनाने चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
SRH vs RR Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
ADVERTISEMENT