होम / 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी कियारा आडवाणी! एक्सल एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई एक्ट्रेस

'डॉन 3' में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी कियारा आडवाणी! एक्सल एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 8, 2023, 10:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani In Don 3: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में नजर आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। अब रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) की अनाउंसमेंट हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘डॉन 3’ का टीजर फिल्म ‘गदर 2’ के साथ रिलीज किया जाएगा। अब रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी।

फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ को लेकर कही ये बातें

आपको बता दें कि फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ को लेकर किए गए अपने पोस्ट में लिखा था, “समय आ गया है कि डॉन की लेगेसी को आगे बढ़ाने का और इस नई फिल्म में हमारे साथ एक ऐसा एक्टर शामिल होगा, जिसके टैंलेट और वर्सेटेलिटी की मैं लंबे समय से प्रशंसा कर रहा हूं।” इसके अलावा फरहान अख्तर ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि आप इस एक्टर को भी उनता ही प्यार और सम्मान देंगे, जितना आपने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को दिया था।”

फरहान अख्तर की इस अनाउंसमेंट के बाद रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फिल्म में ‘डॉन’ का किरदार एक्टर रणवीर सिंह निभा सकते हैं।

कियारा बन सकती हैं ‘डॉन 3’ की फीमेल लीड!

फिल्म ‘डॉन 3’ की अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में एक्सल एंटरटेनमेंट के ऑफिस से बाहर स्पॉट हुईं। इसके अलावा उन्हें रितेश सिधवानी के साथ भी स्पॉट किया गया। कियारा की ये फोटोज सामने आने के बाद फैंस अटकलें लगा रहें हैं कि एक्ट्रेस ‘डॉन 3’ का हिस्सा बन सकती हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

 

Read Also: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग दूसरी बार रचाई शादी, रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें हुई वायरल (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: टीएमसी को स्कूल भर्ती घोटाले की थी जानकारी, कुणाल घोष का बड़ा दावा-Indianews
Lok Sabha Elections;कैसरगंज सीट पर बीजेपी ने कसी कमर, बृजभूषण शरण सिंह के बेटे पर खेल सकती है दाव-Indianews
Vitrectomy: विट्रोक्टोमी क्या है, वह सर्जरी जो राघव चड्ढा ने कराई?
Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का बयान, कहा- ज़ेनोफोबिया पहुंचा रहा भारत और चीन की आर्थिक वृद्धि को नुकसान-Indianews
लंदन में एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया संग वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल -Indianews
Nearby Hill Station in Delhi: दिल्ली की गर्मी को अब कहें बाय-बाय, बैग पैक कर निकल जाएं पास के इन ठंडे हिल स्टेशनों पर 
Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
ADVERTISEMENT