होम / Elvish Vs Munawar: एल्विश और मुनव्वर के बीच शुरू हुई जंग, नाम लिए बिना कसा तंज

Elvish Vs Munawar: एल्विश और मुनव्वर के बीच शुरू हुई जंग, नाम लिए बिना कसा तंज

Simran Singh • LAST UPDATED : February 5, 2024, 7:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Vs Munawar, दिल्ली: फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है और अब स्टैंड अप कॉमेडियन के फैंस लगातार उनके फॉलोइंग को बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर उनकी हर एक वीडियो को वायरल कर रहे हैं। ऐसे में मुनव्वर ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकालकर फैंस के लिए एक लाइव सेशन रखा था।

फैंस के लिए रखा लाइव सेशन

बता दे कि शनिवार की शाम यानी की 3 जनवरी को मुनव्वर ने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा था। जहां उन्होंने फैंस से बातचीत की उनकी सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया और अपने फैंस को भी लाइव सेशन में जोड़ा, लेकिन इस बीच बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एलविश यादव ने मुनव्वर के लिए तंज कसते हुए पोस्ट शेयर की है।

Elvish Yadav Instagram Story
Elvish Yadav Instagram Story

बिना नाम लिए कसा तंज

हुआ कुछ यू की मुनव्वर की लाइफ के बीच एलविश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की इस फोटो के साथ एल्विश ने लिखा, “कोई लाइव आया था क्या” इतना ही नहीं एलविश ने एक ट्वीट कर लिखा, “रिकॉर्ड”

इसके साथ ही बता दे कि जब बिग बॉस के घर में मुनव्वर मौजूद थे। तुम्हें कई बार जिक्र करते थे कि वह इस शो से कई रिकॉर्ड बनाकर जाएंगे। इस ट्वीट के बाद फैंस का कहना है कि एलविश ने मुनव्वर पर सीधा निशाना साधा है। वहीं उनकी स्टोरी अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने मुनव्वर को पर तंज कसा है। फिलहाल तो एलविश ने मुनव्वर को लेकर कोई बात खुलकर नहीं की है।

मुनव्वर को नहीं पसंद करते एलविश यादव?

इसके साथ ही बता दे की एल्विश यादव की तरफ से कई बार इस तरह की हिंट दिए गए हैं। जिसमें बताया गया है कि वह मुनव्वर को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। करीबी दोस्तों द्वारा एक वीडियो शेयर की गई थी। जिसमें मुनव्वर को शो न जीतने की बात की गई थी। उन्होंने कहा था कि चाहे अंकिता को ज़िताओ या अभिषेक को लेकिन मुनव्वर को नहीं जीतना चाहिए।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर तंज, कहा- ‘मोहब्बत की दुकान’ में बिक रहे फर्जी वीडियो-Indianews
Lok Sabha Election 2024: ‘अमेठी मांगे गांधी परिवार’, उम्मीदवार की घोषणा ना करने पर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रर्दशन-Indianews
Raisin Face Packs: स्किन को जवां और खूबसूरत बनाए रखने के लिए किशमिश के इन 7 फेस पैक्स का करें इस्तेमाल -Indianews
ऑफिस के कामों से अक्सर थक जाते हैं आप, करें ये योगासन हमेशा रहेंगे फिट
LSG vs MI Toss Update: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने जीता टॉस, देखें प्लेइंग-11-Indianews
Aryan Khan ने अपनी स्टारडम में Mona Singh को किया शामिल, एक्ट्रेस ने गोवा में शुरू की शूटिंग -Indianews
Health: अधिक दूध पीना हो सकता है खतरनाक, जानें एक दिन में कितना दूध पीना सही-Indianews
ADVERTISEMENT