होम / Elvish Yadav Rave Party Case: सांपों के जहर से एल्विश का है गहरा रिश्ता, केस में बड़े खुलासे के बाद कार्यवाही शुरू

Elvish Yadav Rave Party Case: सांपों के जहर से एल्विश का है गहरा रिश्ता, केस में बड़े खुलासे के बाद कार्यवाही शुरू

Simran Singh • LAST UPDATED : February 16, 2024, 12:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Rave Party Case, दिल्ली: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता कानूनी मुसीबत में फंस सकते हैं, क्योंकि जयपुर फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी FSL ने अपनी हालिया रिपोर्ट में नवंबर 2023 में नोएडा में एक रेव पार्टी में जब्त किए गए नमूनों में सांप के जहर की मौजूदगी बताई है। एल्विश पर पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति और उपयोग से जुड़े होने का आरोप लगाया गया था। जिस वजह से एल्विश के खिलाफ पिछले साल FIR भी दर्ज की गई थी।

FSL ने किया खुलासा

FSL रिपोर्ट के मुताबिक, नमूनों में कोबरा और करैत सांप का जहर था। रेव पार्टी का भंडाफोड़ होने के बाद नोएडा पुलिस ने आयोजन स्थल से एकत्र किए गए नमूने FSL को सौंप दिए थे। इसके साथ ही बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी से जुड़े एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स से मिली जानकारी के आधार पर, नोएडा पुलिस ने 3 नवंबर को एक ऑपरेशन चलाया और सांप का जहर बेचने वाले रैकेट में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़े: Elvish Yadav Rave Party Case: सांपों के जहर से एल्विश का है गहरा रिश्ता, केस में बड़े खुलासे के बाद कार्यवाही शुरू

एल्विश ने नहीं किया रिएक्ट

यूट्यूबर जो इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते है ने अभी तक रिपोर्टों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। उन्होंने बार-बार अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। इसके साथ ही बता दें कि एल्विश का नाम केस में सामने आने के बाद उन्होंने दावा किया कि इस रैकेट में उनकी कोई भूमिका नहीं है और मेनका गांधी उन्हें गलत तरीके से फंसा रही हैं।

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan: फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख करते है ये टोटका, करोड़ों में होता है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सांपों के साथ वीडियो हुई वायरल

वहीं केस के बीच कई मॉडल और सांपों के साथ एल्विश का एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया था। हालाँकि, 26 वर्षीय यूट्यूबर ने अपने एक्स अकाउंट पर यह स्पष्ट किया कि यह वीडियो उनके एक म्यूजिक वीडियो के शूट का है।

मामले के सिलसिले में 4 नवंबर को एल्विश को राजस्थान के कोटा में कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। हालाँकि, एल्विश आरोपों से साफ इनकार करते रहे। उन्होंने पुलिस जांच में सहयोग करने की इच्छा भी जताई। जिसके बाद उन्हें छोड़ा गया।

ये भी पढ़े: Datura Benefits: धतूरा का सावधानी बरतकर करना चाहिए सेवन, वरना हो सकते हैं इसके ये भारी नुकसान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT