होम / चियान विक्रम के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, मेकर्स ने दिखाया Thangalaan का BTS वीडियो-Indianews

चियान विक्रम के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, मेकर्स ने दिखाया Thangalaan का BTS वीडियो-Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 17, 2024, 11:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chiyaan Vikram, दिल्ली: चियान विक्रम निस्संदेह इस समय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर ने अपनी किरदारों के लिए समर्पण और सही स्क्रिप्ट चुनने के साथ, हमेशा सिनेमा प्रेमियों को सामग्री-संचालित कहानियों से प्रसन्न किया है। इस बीच, एक्टर पा रंजीत की डायरेक्टेड अपनी हाई-ऑक्टेन पीरियड थ्रिलर, थंगालान के लिए तैयारी कर रहे हैं। अब, चियान विक्रम के 58वें जन्मदिन के अवसर पर, थंगालान के मेकर्स ने एक्टर की कला को सम्मान देने के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है।

  • चियान विक्रम के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा
  • मेकर्स ने शेयर किया फिल्म का बीटीएस वीडियो
  • इस दिन रिलीज होगी चियान विक्रम की फिल्म

Amitabh Bachchan: लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सदी के महानायक को किया जाएगा सम्मानित, मंगेशकर परिवार ने की घोषणा

थंगालान के मेकर्स की ओर से चियान को बधाई

17 अप्रैल को, थंगालान के मेकर्स ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर चियान का एक बीटीएस वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक आदिवासी नेता का अवतार धारण कर रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा, “एक प्रतिष्ठित प्रतिभा, धैर्य और गौरव के साथ विस्मय को प्रेरित करने वाली, उम्मीदों पर खरा उतरने वाला प्रदर्शन करती है। जन्मदिन मुबारक हो @चियान#थंगालान। बड़े पर्दे पर आपकी जोशीली उपस्थिति का इंतजार है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Studio Green (@studiogreen_official)

Lara Dutta के जन्मदिन पर Priyanka Chopra ने लुटाया प्यार, इस खास नाम से किया विश -Indianews

वीडियो में चियान को एक्शन कॉम्बैट सीक्वेंस में व्यस्त देखा जा सकता है। वीडियो दिखाता है कि चियान का समर्पण बेजोड़ है और फैंस के लिए, थंगालान बड़े स्क्रीन पर सबसे गतिशील अनुभवों में से एक होने जा रहा है। वीडियो में वह अलग-अलग तरह के हथियार चलाते नजर आ रहे हैं और रौबदार अवतार भी धारण किए हुए हैं। घने उलझे बालों से लेकर पियर्सिंग पहनने तक, चियान विक्रम फिल्म में अपने लुक को निखारने के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल गए हैं।

थंगालान के बारे में 

यह फिल्म भारत में ब्रिटिश नियंत्रण के दौरान स्थापित एक एक्शन से भरपूर ऐतिहासिक ड्रामा है। यह एक आदिवासी नेता थांगलान की कहानी से संबंधित है, जो कोलार गोल्ड फील्ड्स एरिया में सोने के खनन के लिए अपने क्षेत्र का अधिग्रहण करने की कोशिश करने पर अंग्रेजों का वीरतापूर्वक विरोध करता है। फिल्म में चियान विक्रम अहम किरदार में हैं, जिसमें पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन और कई दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं। जीवी प्रकाश कुमार ने पहली बार पा रंजीत के साथ मिलकर फिल्म के लिए संगीत तैयार किया।

प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव में हैं Yami Gautam, पति आदित्य ने तोहफे में दिए ये खास ग्रंथ -Indianews

चियान विक्रम का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अन्नियन एक्टर फिल्म मेकर एसयू अरुण कुमार के साथ चियान 62 नामक एक प्रोजेक्ट पर भी काम करेंगे। फिल्म में एसजे सूर्या और सूरज वेंजारामूडु भी अहम किरदार में हैं। अक्टूबर 2023 में, चियान 62 के मेकर्स ने फिल्म का एक ट्रेलर जारी किया, जिसमें त्योहारी सीज़न के दौरान एक गाँव के एक पुलिस स्टेशन को दिखाया गया था।जल्द ही, विक्रम के किरदार और कई लोगों के बीच एक छोटी सी वजह, जैसे फटी हुई सैंडल, को लेकर लड़ाई शुरू हो जाती है, जिसका अर्थ है कि आगामी फिल्म एक्शन थ्रिलर फॉर्मूले वाली सामग्री से प्रेरित होगी।

शादी के बाद राजनीति सीखने लगी है Parineeti, Raghav Chadha की इस हरकत से है परेशान – Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब स्टोरी का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
ADVERTISEMENT